फिल्म ‘दंगल’ की ये अभिनेत्री आदित्य रॉय कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा सिल्वर स्क्रीन पर आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं।फिल्म 'दंगल' की ये अभिनेत्री आदित्य रॉय कपूर के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

पहले चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को कास्ट किया जाना है। फिर चर्चा हुई कि कृति सनोन और दिशा पटानी से बातचीत चल रही है। लेकिन अब चर्चा है कि इस फिल्म के लिए दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को कास्ट किया जा सकता है।

दिशा पटानी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गयी हैं और कृति के पास भी इस वक्त काफी फिल्में हैं। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने सान्या मल्होत्रा को अप्रोच करने के बारे में सोचा है। इस फिल्म की कहानी एक लड़की और दो लड़के के इर्द-गिर्द घूमने वाली है।

आदित्य को फस्र्ट लीड के लिए फाइनल कर लिया गया है। वही दूसरी तरफ अभी फिल्म के बाकी दो लीड को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। चर्चा है कि दूसरे लीड के लिए मेकर्स के आयुष्मान खुराना का भी नाम है लेकिन आयुष्मान भी अपनी बाकी फिल्मों में व्यस्त हैं।

Back to top button