हनीमून के लिए रवाना हुए पत्नी संग आदित्य नारायण, सामने आई पहली फोटो…

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण शादी के बाद हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. पत्नी श्वेता संग वे कश्मीर की वादियों में खूब एन्जॉय कर रहे हैं. कड़ाके की ठंड में दोनों इस ट्रिप के मजे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनके हनीमून की पहली फोटो सामने आ गई है. खुद आदित्य ने इंस्टाग्राम पर श्वेता अग्रवाल संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. फोटो में दोनों आदित्य और श्वेता काफी स्वीट लग रहे हैं.
आदित्य बता रहे हैं कि ये उनकी पहली कश्मीर ट्रिप है. इससे पहले उन्हें देश के इस खूबसूरत कोने में आने का मौका ही नहीं मिला था. वे लिखते हैं- हनीमून की शुरुआत हो गई है. धरती के स्वर्ग पर मैं पहली बार आया हूं.

सोशल मीडिया पर ये फोटो ट्रेंड कर रही है. फैन्स इस नए कपल की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे है और लगातार कमेंट कर अपना प्यार दिखा रहे हैं.

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता एक दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. कोरोना की वजह से शादी में तो ज्यादा मेहमान नहीं आए थे, लेकिन उनकी हर फोटो ने सुर्खियां बटोरी थीं.
शादी के बाद आदित्य का भी एक फनी वीडियो  खासा वायरल रहा था जहां पर श्वेता अपने ससुराल में पहली बार खाना पका रही थीं. उस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य कह रहे थे कि अगर अच्छा नहीं बनाया तो मायके चले जाना.

वैसे शादी के बाद अब आदित्य बहुत जल्द अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी भी कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई के अंधेरी में  एक 3 BHK खरीद लिया है. वे कुछ ही महीनों में वहां शिफ्ट हो सकते हैं.

आदित्य ने बताया था कि उन्होंने अपने इस सपनो के आशियाने के लिए काफी प्लानिंग की थी. वे लंबे समय से पैसे बचा रहे थे जिससे ये घर खरीद सकें. बताया जा रहा है कि उनका ये नया घर उदित नारायण के घर के काफी करीब है.

Back to top button