पंजाब में मोगा में रैली को संबोधित करते हुए CM केजरीवाल ने किया बड़ा चुनावी वादा

मोगा: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मोगा में एक रैली को संबोधित करते हुए बड़ा चुनावी वादा (Election Promise) किया. उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब  में बनी तो हर महिला को प्रति माह 1000 रुपये दिए जाएंगे. पेंशन के अलावा ये पैसे मिलेंगे. ये दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण अभियान होगा. अगर एक परिवार में तीन महिलाएं हैं तो तीनों को एक-एक हजार रुपये मिलेंगे.

बदलेगा पंजाब का भविष्य- सीएम केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे विरोधी कहेंगे कि पैसा कहां से आएगा? बस पंजाब से माफिया खत्म करने हैं. पैसा आ जायेगा. मुख्यमंत्री हवाईजहाज खरीद लेते हैं. मैंने नहीं खरीदा. मैंने टिकट फ्री कर दिया है. केजरीवाल जो कहता है वह करता है. ये वाला चुनाव पंजाब का भविष्य बदल सकता है.

एक बार हमें मौका दो- सीएम केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार पिताजी या फिर पति नहीं बताएंगे कि किसे वोट देना है. बल्कि महिलाएं तय करेंगी कि किसे वोट देना है. सब महिलाएं घर में कहें कि इस बार, बस एक बार केजरीवाल को मौका देकर देखो.

पंजाब में घूम रहा नकली केजरीवाल- सीएम केजरीवाल

उन्होंने कहा कि एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करता हूं. दो दिन बाद वो भी वही बोल देता है क्योंकि नकली है. मैंने कहा कि बिजली फ्री करेंगे तो कहता है कि बिजली फ्री कर दी. अभी लुधियाना में भाषण चल रहा था. उसने कहा कि 400 यूनिट बिजली फ्री कर दी. अगर एक भी आदमी का बिल शून्य आया हो तो मुझे बता दो. पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही बिजली का बिल शून्य कर सकता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − four =

Back to top button