फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी ये अभिनेत्री

नई दिल्ली : सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा के काम न करने से फिल्म के निर्माताओं सहित सभी को तगड़ा झटका लगा है. प्रियंका फिलहाल अपनी पसंद की फिल्में कर रही हैं. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के लिए अब फिल्म के निर्माता अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री ‘भारत’ फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करने के लिए अभिनेत्री कैटरीना कैफ से बात कर रहे हैं. उन्होंने कैटरीना से फिल्म के लिए डेट देने के लिए बात की है.

मुख्य भूमिका में होगी कैटरीना
सूत्रों के अनुसार फिल्म निर्माता फिल्म में कैटरीना कैफ को अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में लेना चाहते हैं. सूत्रों की मानें तो इस रोल के लिए करीना कपूर खान से भी बात की गई थी लेकिन वो अपनी डेस्ट्स किसी और फिल्म के लिए दे चुकी थीं. सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना कैफ ‘भारत’ फिल्म की टीम को सितम्बर महीने में ज्वाइन कर सकती हैं. फिलहाल उन्होंने अपनी जितनी भी फिल्मों के लिए समय दिया था वो सभी काम वो पूरे कर चुकी है. ऐसे में उनेके पास वक्त है.  

भारत फिल्म में है हिट जोड़ी

अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर दोनों बॉलीवुड की हिट जोड़ी है. दोनों ने मिलकर ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉक-बस्टर फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. दोनों एकबार फिर से आने वाली फिल्म ‘भारत’ में काम करने जा रहे हैं. फिल्म का एलान जब से हुआ है, तभी से फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर आए दिन आती रहती है. फिल्म से जुड़ी एक और नई बात सामने आई है. फिल्मी गलियारों की खबरों की माने तो फिल्म में खास रोल के लिए अभिनेता अली फजल को एप्रोच किया गया है.

Back to top button