एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स लेती है: रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की पड़ताल जारी है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें थीं कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा कर सकती हैं। ताजा जानकारी के अनुसार रिया ने बी टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया है जो ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन 25 नामों में से पांच लोगों का पता चल गया है। इनमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य सितारे शामिल हैं।

Loading...

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बारे में सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि सारा और सुशांत ‘केदारनाथ’ के वक्त एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि न तो सारा ने और न ही सुशांत ने कभी इस बात को स्वीकार किया था। एक वक्त पर सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती की भी काफी अच्छी दोस्ती थी। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट भी किया गया था। अब रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सारा पर कार्रवाई की तैयारी में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स कनेक्शन में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है। दिल्ली की रहने वालीं रकुल प्रीत सिंह ने 2009 में करियर की शुरुआत की। रकुल की रिया के साथ अच्छी दोस्ती रही है।

रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त सीमोन खंभाटा पेशे से डिजाइनर हैं। सीमोन बॉलीवुड के कई दूसरे सितारों की करीबी मानी जाती हैं। अब एनसीबी उनसे जल्द ही पूछताछ कर सकती है।

बॉलीवुड की बड़ी पब्लिसिस्ट में रोहिणी अय्यर की गिनती होती है। उन्होंने काफी समय तक सुशांत का काम देखा था। रोहिणी खुद को सुशांत का दोस्त बताती आई हैं। रिया के बयान के बाद रोहिणी भी फंसती दिख रही हैं।

कास्टिंग डायरेक्टर और निर्देशक मुकेश छाबड़ा इस लिस्ट में पांचवें नाम हैं। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत थे। मुकेश छाबड़ा ने ही कास्टिंग के दौरान सुशांत का नाम फिल्म ‘काय पो छे’ के लिए सुझाया था।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *