एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस से रिलेशन के बाद नई मुसीबत में फंसी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से एक नोटिस मिला है. नोटिस मिलने के एक दिन बाद उनकी मां मधु चोपड़ा के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि इस संबंध में आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. मधु के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हमें बीएमसी से नोटिस मिला है. हम अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं और पहले ही आवश्यक कदम उठाए जा चुके हैं.”एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस से रिलेशन के बाद नई मुसीबत में फंसी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को बीएमसी ने प्रियंका को उनके ओशिवरा ऑफिस कैंपस और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कैंपस के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर एक नोटिस भेजा है. इस बारे में बीएमसी क्या जवाब देना है इस बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है. वैसे बता दें कि आजकल प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं.

Mmmm..the sun got me like 🌝

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

हाल ही में प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ डिनर डेट पर गई थीं. इस दौरान प्रियंका को उनकी एक फैन मिल गई और उसके बाद वह अपनी फैन के साथ कुछ कदर मशगुल हुईं कि निक को ही भूल गईं. निक बेचारे क्या करते, वे रेस्तरां के बाहर प्रियंका का इंतजार करते रहे.

Ready for you Goiânia 🇧🇷 Can’t wait for tonight! #Villamix

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

…I’m ready for my close up…💕

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक अगले महीने सगाई करने वाले हैं. दरअसल निक का प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मिलना ही इस बात का सबूत माना जाने लगा था कि इस रिश्ते को लेकर प्रियंका काफी सीरियस है अब उनकी सगाई की खबर सुनने के बाद यह पक्का हो गया है दोनों जल्द ही इस रिश्ते को अपना नाम देने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की