जल्द ‘कहानी 3’ में नज़र आ सकती हैं ये अभिनेत्री

- in मनोरंजन

अभिनेत्री विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने है. वो उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सिर्फ अपनी दम पर फिल्मों को हिट करा देती हैं. विद्या बालन का एक ही मानना है कि फ़िल्में सिर्फ तीन वजह से चलती हैं एंटरटेनमेंट , एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट यह डायलॉग उनका फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ का है जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. अब विद्या बालन अपनी फिल्म ‘ कहानी’ के तीसरे पार्ट में नज़र आ सकती हैं. जल्द 'कहानी 3' में नज़र आ सकती हैं ये अभिनेत्री

बता दें कि विद्या बालन स्टारर 2012 में आई फिल्म ‘कहानी’ सुपरहिट रही थी. फिर इसकी सीक्वल कहानी 2 को 2016 में रिलीज किया गया, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर फेल रही. अब फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष ने  बताया है कि वो फिल्म ‘कहानी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी भी दर्शकों के सामने लाएंगे है. हालांकि कब आएगी, यह फाइनल नहीं है, लेकिन कहानी 3 पर आइडिया सोचा जा रहा है.

फिल्म के दोनों पार्ट में विद्या बालन का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि कहानी 3 में भी विद्या बालन को ही कास्ट किया जाएगा. 2017 में ‘तुम्हारी सुलु’ के जबरदस्त परर्फोमेंस के बाद यूं भी दर्शक विद्या को और फिल्मों में भी देखना चाहते हैं. फिर कहानी जैसी थ्रिलर हो तो क्यों नहीं!

अपनी फिल्मों पर बात करते हुए सुजॉय घोष ने यह भी कहा कि वह कभी बॉयोपिक फिल्में नहीं बनाएंगे. उन्होंने कहा, मुझे किसी के भी पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं है. बॉयोपिक मेरी लिस्ट में कभी शामिल नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर