अपनी माँ से 2 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस कैमिला

- in मनोरंजन

हॉलीवुड के उम्दा एक्टर लियोनार्डो डिकाप्रियो को फिल्म ‘टाइटैनिक’ के लिए जाना जाता है. हॉलीवुड की इस एवरग्रीन फिल्म को रिलीज़ हुए 21 साल से भी ज्यादा हो चूका है. वही बात करें इस फिल्म के एक्टर लियोनार्डो डिकाप्रियो की तो वह करीब 43 साल के हो चुके हैं. गौरतलब है कि ज्यादातर देशों में उन्हें ‘टाइटैनिक का हीरो’ के नाम से जाना जाता है. उनसे जुड़ी खबरें आज इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी हैं.अपनी माँ से 2 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस कैमिला

लियोनार्डो डिकाप्रियो आजकल सुर्ख़ियों में इसिलए छा रहे हैं क्योंकि वह खुद से 23 साल छोटी महिला को डेट कर रहे हैं. दरअसल, लियोनार्डो इन दिनों अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस कैमिला मोरोन को डेट करते स्पॉट हुए हैं. लेकिन इस खबर की इंटरेस्टिंग बात यह है कि अभिनेत्री की माँ ल्यूसिला भी लियोनार्डो से करीब दो साल छोटी हैं. कैमिला की उम्र अभी केवल 20 साल है वहीँ उनकी माँ की उम्र 41 साल है. 

आपको बता दें कि लियोनार्डो को हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉस एंजेलेस में हाथों में हाथ डाले देखा गया. लियोनार्डो वहाँ कैमिला के साथ रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट हुए, जिसके बाद उन्होंने कैमिला को किस भी किया था. लियोनार्डो की पिछली गर्लफ्रेंड अमेरिकी मॉडल नीना अगडाल थी, जिनसे साल 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया था.

 

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर