20 साल बाद स्‍टेज पर लाइव परफॉर्म करती नजर आएंगी ये अभिनेत्री

- in मनोरंजन

नई दिल्‍ली: इस साल इंटरनेशनल इंडियन फिल्‍म अकेडमी यानी आईफा अवॉर्ड थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में होने जा रहे हैं. आईफा अवॉर्ड्स को हर साल यादगार बनाने के लिए कुछ न कुछ नया और दिलचस्‍प करने की कोशिश की जाती है और ऐसा ही कुछ इस साल भी होने वाला है. आईफा अवॉर्ड्स गुरुवार से शुरू होने जा रहे हैं. इस बार इन पुरस्‍कारों में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस रेखा भी परफॉर्म करती नजर आएंगी. पूरे 20 साल बाद रेखा इस मंच पर परफॉर्म करती नजर आएंगीं. आईफा के 19वें संस्करण के भव्य आयोजन के लिए आयोजकों ने 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर को चुना है.20 साल बाद स्‍टेज पर लाइव परफॉर्म करती नजर आएंगी ये अभिनेत्री

आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आएंगी लेकिन मंच पर रेखा की प्रस्तुति निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र होगी. रितेश देशमुख और करण जौहर इस अवार्ड शो की मेजबनी करेंगें. पिछले साल भी करण जौहर ने आईफा अवॉर्ड्स की मेजबानी की थी. पिछले साल ही इन अवॉर्ड फंक्‍शन में अपने ‘नेपोटिज्‍म रॉक्‍स’ (परिवारवाद) मजाक के चलते करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन सुर्खियों में छाए रहे थे.

इस साल की बात करें तो ‘रेस 3’ में अपने स्‍टाइलिश अंदाज में नजर आए बॉबी देओल भी इस बार यहां परफॉर्म करते नजर आएंगे. बॉबी ने इस बारे में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और ‘रेस-3′ के गानों पर मैं परफार्म करूंगा.’ आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा