B’Day Spl : ये एक्टर बनना चाहता था अफसर, लेकिन बन गया हीरो

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आर. माधवन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. आर माधवन का जन्म 1 जून 1970 को झारखण्ड के जमशेदपुर में हुआ था. आर माधवन नाम तो आपने हर भी ही सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी इनका पूरा नाम सुना है. चलिए माधवन के जन्मदिन पर आज हम आपको इनका पूरा नाम बता ही देते है. आर माधवन का पूरा नाम रंगनाथ माधवन है. जी हाँ… माधवन एक शानदार एक्टर तो है ही इसके अलावा वो बेहतरीन राइटर, डायरेक्टर और होस्ट भी हैं. माधवन का बचपन से एक ही सपना था कि वो आर्मी में जाना चाहते थे लेकिन उनकी किस्मत उन्हें बॉलीवुड तक खींच ले आई और उनकी यहाँ एक बड़ी पहचान बना दी.B'Day Spl : ये एक्टर बनना चाहता था अफसर, लेकिन बन गया हीरो

माधवन ने अपना पोर्टफोलियो एक मॉडलिंग एजेंसी में साल 1996 में दिया था. उनकी पर्सनालिटी को देखते हुए माधवन को विज्ञापन ऑफर होने लगे. माधवन को एड में खूब पसंद किया गया और इस वजह से ही उन्हें फिल्मे मिलने में कुछ ज्यादा दिक्कतों का सामना भी नहीं करना पड़ा. माधवन की एक के बाद एक सभी फिल्मे हिट साबित होती गई. उनके करियर में फिल्म ‘3 इडियट्स’ माधवन की बेस्ट फिल्मों में से एक है.

वही अगर माधवन की पर्सनल लाइफ की बात करे तो माधवन फिल्मों में आने से पहले पर्सनालिटी डेवलपमेंट की क्लास भी लिया करते थे. इस दौरान उनकी एक स्टूडेंट थी सरिता बिर्जे. सरिता को माधवन पसंद करने लगे थे. सरिता की मेहनत के कारण उन्हें एयरहोस्टेस की जॉब मिल गई. सरिता ने माधवन को थैंक्स कहने के लिए उन्हें डिनर पर भी इन्वाइट किया था. बस फिर क्या इस दौरान ही दोनों में करीबियां बढ़ती गई और प्यार हो गया. ८ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद सरिता और माधवन ने शादी कर ली. अब दोनों का एक बेटा वेदांत भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की