अभिनेता राजकुमार राव सब कुछ छोड़ बनेगे बिजनेसमैन, ट्विटर पर दिया संकेत

- in मनोरंजन

निर्देशक मिखिल मुसाले के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनय करेंगे. मुसाले की फिल्म ‘रोंग साइड राजू’ को गुजराती भाषा में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है. मुसाले मैडोक फिल्म्स निर्माण से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसकी शूटिंग अहमदाबाद और चीन में होगी.अभिनेता राजकुमार राव सब कुछ छोड़ बनेगे बिजनेसमैन, ट्विटर पर दिया संकेत

‘मडोक फिल्म्स’ के दिनेश विजन ने एक बयान में कहा, “राजकुमार के साथ मैंने सबसे पहले ‘स्त्री’ में काम किया. मैं हमेशा से जानता था कि वह एक अच्छा अभिनेता है, लेकिन फिल्म में उनके अभिनय ने मुझे बोल्ड कर दिया.” उन्होंने कहा, ‘स्त्री’ के समय ही मैंने राजकुमार को ‘मेड इन चाइना’ की कहानी सुनाई और उन्होंने तुरंत हां बोल दिया.”

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पर फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया गया है. इस फिल्म में गुजरात के एक संघर्षशील व्यापारी की कहानी बताई गई है. इसमें उसके एक सफल बिजनेसमैन बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद है.बता दे कि राजकुमार राव ने इस साल की शुरुआत ओर्मेटा से की थी. इस फिल्म में इनकी भूमिका एक आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रही हालांकि दर्शकों ने राजकुमार राव की एक्टिंग को काफी पसंद किया.

अक्सर इंडस्ट्री में राजकुमार की तुलना आमिर खान से की जाती है. बॉलीवुड के जानकार कहते हैं कि राजकुमार हमेशा अपने किसी भी किरदार को जीने के लिए किसी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. उन्होंने फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो