इस फिल्म में काम कर अभिनेत्री कियारा ने करण जौहर से कुछ ऐसा…

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में अपने काम को लेकर काफी तारीफे बटोर रही हैं. ऐसे में कियारा का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के दौरान फिल्म मेकर करण जौहर के साथ काम करने से उनमें खुद को बतौर कलाकार आगे आने और चैलेंजिग रोल्स में खुद को आजमाने का आत्मविश्वास जागा है. कियारा से पूठा गया कि डिजिटल प्लेटफॉर्म में उनके प्रदर्शन ने बतौर अभिनेत्री उनकी छवि कैसे बदली है?

इस सावल पर मीडिया से बातचीत के दौरान कियारा ने कहा, “इसके लिए मैं सिर्फ करण जौहर को धन्यवाद कर सकती हूं. उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेघा के किरदार के लिए मेरी क्षमताओं को पहचाना और मेरी फिल्म का डायरेक्शन किया. जैसे करण जौहर ने ज्यादा फिल्मों में डायरेक्शन नहीं किया है, इसलिए यह मौका मेरे लिए सपना पूरा होने से ज्यादा था.

कियाना ने आगे कहा, “‘लस्ट स्टोरीज’ में मुझे बहुत ही स्वतंत्र खयालों वाला किरदार निभाने को मिला. यह महिलाओं की कई परेशानियों को हमारे सामने लाता है. मैं आगे भी ऐसे ही महिला प्रधान और मजबूत किरदार निभाना चाहूंगी.” ‘लस्ट स्टोरीज’ चार अलग-अलग डायरेक्टर्स- अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार कहानियों को मिलाकर बनाई गई है.

फैशन डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए राजधानी में पिछले सप्ताह ‘कोचर वीक’ में वॉक करने वाली अभिनेत्री ने 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और तेलुगू में ‘भारत आने नेनू’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया. भविष्य में एक रोमांटिक फिल्म में काम करने की इच्छा रखने वाली कियारा का कहना है कि वे भाग्यशाली हैं कि उनकी हर फिल्म उन्हें वहां ले जा रही है, जहां वे जाना चाहती हैं.

श्यामल और भूमिका के लिए वॉक करने पर उन्होंने कहा, “मैंने ‘कोचर वीक’ में पहली बार वॉक किया और मैंने इसके लिए बेहतर डिजाइनर्स के बारे में नहीं सोचा था, क्योंकि उनके कपड़े आधुनिक समय में भी हमारी संपन्न भारतीय विरासत की झलक देते हैं.” (एजेंसी इनपुट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के