अभिनेता जितेंद्र पर 47 साल पुराने यौन उत्पीड़न मामले में FIR, महिला जज के सामने बयान देगी

- in मनोरंजन
फिल्म स्टार जितेंद्र के खिलाफ 47 साल पुराने यौन उत्पीड़न के मामले में महिला थाना न्यू शिमला में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जितेंद्र की एक करीबी महिला रिश्तेदार ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं।

 अभिनेता जितेंद्र पर 47 साल पुराने यौन उत्पीड़न मामले में FIR, महिला जज के सामने बयान देगी

महिला ने अपने वकील के माध्यम से फरवरी महीने में हिमाचल के पुलिस महानिदेशक को ई-मेल से शिकायत भेजी थी और शिकायत में अभिनेता जितेंद्र पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी। मामले की छानबीन शिमला पुलिस कर रही है। कानूनी जानकारों से राय लेने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ऐसे में अभिनेता जितेंद्र आने वाले दिनों में मुश्किल में घिर सकते हैं।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़ित महिला के साथ पुलिस लगातार संपर्क में है। वीडियो कांन्फ्रेंस के जरिये महिला से पुलिस ने काफी जानकारी एकत्रित कर ली है। महिला शिमला आने और मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए तैयार हो गई है। इसके बाद ही पुलिस सिने अभिनेता जितेंद्र पर कानूनी शिकंजा कसेगी।

1971 में शिमला के एक होटल में किया यौन उत्पीड़न

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि साल 1971 में शिमला के एक होटल में फिल्म स्टार जितेंद्र ने उनका यौन उत्पीड़न किया। उस समय महिला की उम्र 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे। तब शिमला में फिल्म शूटिंग दिखाने के बहाने यौन उत्पीड़न किया था। महिला के मुताबिक, रवि कपूर (जितेंद्र) कार में उसके दिल्ली स्थित घर आया।

कार में ड्राइवर और दो अन्य फिल्म स्टार भी थे। उसे कहा कि शिमला में फिल्म की शूटिंग है, उसे देखने चलना है। वह भी जितेंद्र के साथ कार में बैठ गई और सभी दिल्ली से शिमला आ गए। महिला के मुताबिक, उस दौरान उसे यह नहीं बताया कि शिमला में किस फिल्म की शूटिंग हो रही है, जिसे देखने वे जा रहे हैं।

सूरमा भोपाली की बेटी जल्द फिल्मों में करने जा रहीं है इंट्री, अभी से हो रही है उनकी ख़ूबसूरती की चर्चा…PHOTOS

जब शिमला पहुंचे तो सीधे होटल चले गए। वह थक चुकी थी, इसलिए होटल के कमरे में सो गई। रात को जब वह सोई हुई थी तो जितेंद्र उसके कमरे में आए और उसका यौन उत्पीड़न किया। महिला का आरोप है कि जितेंद्र ने उस समय शराब पी रखी थी। इस दौरान उन्होंने जितेंद्र को धक्का देने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माने। 

पीडि़ता ने कहा, इस वजह से रही थी चुप

पीडि़त महिला का कहना है कि वह इतने साल अपने पिता की वजह से चुप रही। अब पिता के निधन के बाद उन्होंने शिकायत करने का फैसला किया। शिकायत के आधार पर अब पुलिस छानबीन में जुट गई है, मामले की छानबीन एएसपी सिटी प्रवीर ठाकुर की निगरानी में हो रही है। 
 
 

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर