चित्रकूट: एसडीएम के अर्दली पर वसूली का आरोप, आडियो हुआ वायरल

- in अपराध

चित्रकूट। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान जरूर छेड़ रखा है, लेकिन राज्य सरकार के कर्मचारी इसमें सहयोग देने को तैयार नहीं हैं। बालू लदे ट्रकों से प्रदेश में वसूली जारी है। चित्रकूट में आज एसडीएम के अर्दली का घूस लेने का ऑडियो वायरल हो रहा है।चित्रकूट: एसडीएम के अर्दली पर वसूली का आरोप, आडियो हुआ वायरल

चित्रकूट के मऊ एसडीएम सौजन्य कुमार विकास के अर्दली फूलचंद्र ने अवैध बालू लदे ट्रक को छोडऩे के एवज में रिश्वत मांगी गई। बालू लदे ट्रकों से वसूली की रकम मांगने का ऑडियो वायरल होने से कल देर शाम से ही प्रशासनिक महकमे में हलचल मच गई। अवैध बालू लदे ट्रक से उसको छोडऩे के एवज में 20 हजार रुपये मांगने का आरोप लगा है।

इसके साथ ही साथ में ट्रक चालकों को बंधक बनाने की बात भी कही जा रही है। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। ट्रक मालिक डीएम तथा एसपी से शिकायत करने पहुंच रहे हैं। वह तो रायबरेली के रहने वाले हैं। बताया गया है कि शुक्रवार तड़के दो ट्रक अवैध बालू खनन के मामले में सीज किए गए हैं। उन्हीं के मालिकों ने घूस का आरोप लगाया है। प्रकरण में अफसर फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। सिर्फ जांच के बाद कार्रवाई की बात कहीं गई है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की