अपनी राशि के हिसाब से पहने कपड़े, यकीन मानिए इससे सुधर जाएगी आपकी किस्मत

आपको ऐसे कई लोग देखने को मिल जाएँगे जो अक्सर अपने किस्मत को कोसा करते है कि किस्मत साथ नहीं दे रही। ऐसे लोग जितना मेहनत करते है उन्हें उसके अनुरूप सफलता नहीं मिल पाती है। जिसके कारण वो निराश होकर कहते है कि शायद किस्मत साथ नहीं दे रही। लेकिन आज आपको एक ऐसा आसान सा तरीका बताने जा रहे है, जिसे यदि आप अपने जीवन में अपनाये तो इससे आपकी किस्तम बदल जाएंगी। भाग्य पूरा पूरा आपके पक्ष में हो जाएंगा। आपको अपने मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलना प्राप्त हो जाएंगा। तो चलिए आज हम आपको बताते है वो सरल तरीका बताते है, जिसे करके आप अपने किस्मत को और प्रबल कर सकते है।

हमारे दैनिक जीवन में रंगों का गहरा प्रभाव रहता है और हमे जो रंग पसंद आते है हम उसी रंग के ज्यादातर कपड़े पहनना पसंद करते है। ऐसे में ज्योतिष की माने तो यदि हम अपने राशि के अनुसार कपडो के रंगों का चयन करें तो इससे आप अपनी तकदीर को संवार सकते हैं। कपड़ों का चुनाव बहुत जरूरी इसलिए है क्योकि यदि इसमें राशि के गुण मिल जाएं तो आपके लिए यह बहुत ही शुभ होगा। यदि आप राशि के अनुसार कपड़े पहनते है तो इससे ना केवल सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह आता है बल्कि इन सब के साथ ही गुडलक भी आता है। तो चलिए आपको राशि के अनुसार बताते हैं कि आपको कपड़े कैसे पहननें चाहिए।

मेष राशि

मेष राशि राशि के जातक ज्यादातर करके तड़क-भड़क वाले कपड़े पहनना पसंद करते हैं। लेकिन ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातको को कपड़े हल्के रंग व शालीन पहनने चाहिए। इससे इस राशि के लोगो को लाल, पीला, नारंगी रंग के कपड़े पहनने चाहिए। इससे आपका व्यक्तित्व गंभीर होगा।

वृष राशि

वृष राशि के लोग रंगो से ज्यादा कपड़े के स्टाइल को महत्व देते है, जिसके चलते इनका व्यक्तित्व छिप जाता है। इसलिए इस राशि के जातको को थोड़े चमकदार और खूबसूरत रंगों के कपड़ो का चयन करना चाहिए। इस राशि के लोगो को सफ़ेद व हल्के हरे रंग के कपड़े पहने चाहिए। जिससे उनकी उम्र ज्यादा ना लगे।

मिथुन राशि

इस रशि के लोग अपने पहनावे के प्रति काफी सतर्क होते हैं और ये लोग कपडे के रंग व स्टाइल पर विशेष ध्यान देते हैं। लेकिन इस राशि के जातको को केवल पहनावे पर ही विशेष ध्यान नहीं देना चाहिए बल्कि उन्हें इसके साथ ही अपने स्वभाव का ख्याल रखना चाहिए। इस राशि के लोगो को सादे व हरे रंग के कपड़े पहनने चाहिए।

कर्क राशि

इस राशि के लोगों के कपड़े के मामले में थोड़े मुड़ी होते है। जब इनका मूड अच्छा होता है तो यह शानदार कपड़े पहनते हैं। अगर इनका मूड खराब होता है तो यह कुछ भी उठा कर पहन लेते हैं। इसलिए हमेशा अपने पहनावे पर विशेष ध्यान रखे ताकि आपका मूड अच्छा बना रहे। इस राशि के लोगो को सफेद व हल्का पीलापन लिए हुए सफ़ेद रंग का कपड़ा पहनना चाहिए।

सिंह राशि

इस राशि के लोग पहनावे के मामले में ज्यादा गंभीर नहीं होते हैं। ये लोग अक्सर उस समय अच्छा कपड़ा पहनते हैं, जब इन्हें कोई टोक देता है। इस राशि के जातको को हमेशा साफ़ सुथरे और सही तरीके के कपड़े पहनने चाहिए, जिससे आपका प्रभाव बढे और संघर्ष कम करना हो। इस राशि के लोगो को लाल, पीला व नारंगी रंग के कपडे पहनने चाहिए।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग का कपडो के मामले में उनकी पसंद काफी शानदार होती हैं। इस राशि के लोग कपड़ों को खरीदते समय अपने मन के हिसाब से कपड़े पसंद करते हैं। इनको ब्रांडेड कपड़ों का काफी शौक होता है, जिसके चलते कभी कभी ये उल्टे सीधे कपड़े भी पहन लेते हैं। इस राशि के लोग यदि पहनावे पर ध्यान दें तो इनके रिश्ते अच्छे बन सकते है। इस राशि के लोगो को हरे व सफ़ेद रंग के कपड़े पहनने चाहिए।

तुला राशि

कपड़ों के चयन को लेकर इस राशि के लोग काफी समझदार होते हैं। हमेशा सही और अच्छे कपड़े पहनते है, जिसके चलते सभी इनसे प्रभावित होते है। इस राशि के लोगों को दिखावे के लिए पहनावे पर पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए। इस राशि के लोगो को हल्का हरा, सफ़ेद और भूरा रंग का कपड़ा पहनना चाहिए।

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग कपड़ों के मामले में मूडी होते हैं, कभी इनका पहनावा बहुत अच्छा होता है तो कभी बहुत खराब होता है। ये लोग लापरवाह किस्म के के होते हैं, इस राशि के लोगों को अपने पहनावे के प्रति काफी सजग रहना चाहिए। इस राशि के लोगो को लाल, पीला और नारंगी रंग का कपड़ा पहनना चाहिए ।

आनेवाले अप्रैल के महीने में इन छह राशिवालों की शनिदेव बदलने वाले हैं जिंदगी

धनु राशि

इस राशि के लोगो के पहनावे को देखकर आप इनकी स्थिति का अंदाजा नहीं लगा सकते है। देखा जाए तो इस राशि के लोगों किसी विशेष काम और खास दिन पर ही अपने पहनावे का ख्याल रखना जरूरी समझते है। इस राशि के लोगो को पीला, शिफान और हल्के नारंगी रंग का कपडा पहनना चाहिए।

मकर राशि

इस राशि के लोग जवानी में कपड़ों पर खास ध्यान नहीं देते हैं और जैसे-जैसे इनकी उम्र बढती जाती है। इनका पहनावा अच्छा होने लगता है। इस राशि के लोगो को नीले, काले व भूरे रंग के कपडे पहनने चाहिए।

कुम्भ राशि

कुंभ राशि के लोग मध्य मार्ग पर चलते हैं इनका पहनावा ना तो बहुत अच्छा और ना ही बहुत खराब होता है। इस राशि के लोगों को एक ही रंग के कपड़े पहनना पसंद होता है लेकिन इन्हें एक ही रंग के पहनावे पर चिपक कर नहीं रहना चाहिए। इस राशि के जातको को भी नीले, काले व भूरे रंग के कपडे पहनने चाहिए।

मीन राशि

इस राशि के लोग अपने कपड़ों को लेकर काफी गंभीर होते हैं और इस राशि के जातक अपने पहनावे के रंग व स्टाइल पर ज्यादा ध्यान नहीं देते है। अतः इस राशि के लोगो को पीला, नारंगी व केसरिया रंग का कपडा पहनना चाहिए।

Loading...

Check Also

इस पौधे के पत्तो को अपने तकिये के नीचे रखकर सोने से चमक जाएगी आपकी सोयी हुई किस्मत...

इस पौधे के पत्तो को अपने तकिये के नीचे रखकर सोने से चमक जाएगी आपकी सोयी हुई किस्मत…

आप सभी को बता दें कि विज्ञान में भी तुलसी के जबरदस्त फायदों की खूब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com