टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज के सन्यास की खबर ने मचा दी टीम में खलबली, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

- in खेल

भारतीय टीम में तूफानी बल्लेबाजों की कमी नहीं है . टीम इंडिया में एक से बढकर एक बल्लेबाज मौजूद है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे है जिसकी संन्यास की खबर से टीम इंडिया में खलबली मचा दी है . भारतीय टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी संन्यास को लेकर खबरें कुछ ज्यादा ही सामने आ रही है .

 टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज के सन्यास की खबर ने मचा दी टीम में खलबली, नाम जानकर उड़ जाएंगे होशआपको बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नही बल्कि महेंद्र सिंह धोनी है . जी हाँ जैसे ही खबरे आई की धोनी सन्यास लेने जा रहे है . उनके फैन्स ही नही बल्कि पूरी भारतीय टीम में खलबली मच गयी . दरअसल इस वक्त धोनी मौजूदा भारतीय टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं . 36 साल के धोनी की गिनती आज भी दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में की जाती हैं .

यदि बात की जाये धोनी की विकेटकीपिंग की तो उसकी तारीफ तो क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज करते है . इसी कारण धोनी की गिनती दुनिया के बेस्ट विकेटकीपरो में की जाती है . इसके साथ ही वह टीम को मुश्किल परिस्थिति से निकाल लाने की क्षमता भी रखते है . वर्तमान टीम में धोनी ही सबसे अनुभवी खिलाड़ी है और समय समय पर वे मैदान में कप्तान कोहली को समझाते भी नजर आते है .

खबरों के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए जरूर नजर आ सकते हैं जिस के बाद अब कयास लगाये जाने लगे है कि 2019 वर्ल्ड कप के बाद शायद धोनी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नही हो पाई है ये सब उन पर ही आधारित है कि वे किस वक्त क्रिकेट को अलविदा कहना चाहेंगे .

Loading...

You may also like

IndVsWi: ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का सुपरहिट रिकॉर्ड

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा ने रविवार को वेस्टइंडीज