मोर्ने मोर्केल के अनुसार इस भारतीय बल्लेबाज को आउट करना है सबसे कठिन

- in खेल

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहाँ 2-1 से टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद वन डे सीरीज में बेहतरीन वापसी की है . भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वन डे सीरीज के पांचवे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 73 रन से पराजित कर दिया है . इसके साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में पहली सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है और सीरीज में 4-1 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है .

मोर्ने मोर्केल के अनुसार इस भारतीय बल्लेबाज को आउट करना है सबसे कठिनदक्षिण अफ्रीका के सबसे खतरनाक गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने इस दौरान एक ऐसा ब्यान दिया जिसे सुन सभी हक्के बक्के रह गये है . दरअसल मोर्ने मोर्केल अफ्रीका के सबसे घातक गेंदबाजो में से एक माने जाते है . वे एक ऐसे गेंदबाज है जो बड़े बड़े दिग्गज बल्लेबाजो के पसीने छुड़ा देते है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक भारतीय बल्लेबाज ने उनके भी पसीने छुड़ा दिए है .

जी हाँ मोर्केल ने खुस स्वीकार किया है कि इस बल्लेबाज को आउट करना उनके लिए ही नही बल्कि दुनिया के तमाम गेंदबाजो के लिए सबसे मुश्किल काम है . यदि आप जानना चाहते हो कि आखिर ये बल्लेबाज कौन है तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा जान सकते हो .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल