Movie Review: डर और कॉमेडी का तड़का लगाती है अभय देओल की ये फिल्म…

फिल्म- नानू की जानू
निर्देशक – फराज हैदर
स्टारकास्ट – अभय देओल, पत्रलेखा, बृजेंद्र काला, मनु ऋषि
जॉनर – हॉरर कॉमेडी
समय – 2 घंटे 13 मिनट
स्टाररेटिंग – 2.5*

Movie Review: डर और कॉमेडी का तड़का लगाती है अभय देओल की ये फिल्म...इस शुक्रवार नानू की जानू सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। फराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभय देओल, पत्रलेखा, बृजेंद्र काला, मनु ऋषि मुख्य भूमिका में हैं। चलिए एक नजर डालते है फिल्म रिव्यू पर। 

कहानी

फिल्म की कहानी दो किरदारों के ईर्द गिर्द गढ़ी गई हैं जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देगी। फिल्म में अभय देओल (आनंद ऊर्फ नानू) गुंडे के किरदार में हैं। जो लोगों को डराधमका कर उनके घरों में कब्जा कर लेता हैं। इस काम में उसका साथ मनु ऋषि (डब्बू) देता हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अभय की जिंदगी में कुछ अजीबोगरीब घटना होना शुरु होती हैं। वह अपने पड़ोसियों, दोस्तों से मदद मांगता है लेकिन उसकी कोई मदद करने को राजी नही होता। उसकी जिंदगी मे जानू (पत्रलेखा) की एंट्री जो हो जाती हैं। जानू एक भूतनी है जो नानू को अपना दिल दे बैठी हैं। क्या अभय जानू से मिल पाएगा। क्या जानू को उसका प्यार मिल पाएगा। भूत और इंसान की इस लव केमिस्ट्री को देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का करना होगा रुख

एक्टिंग डायरेक्शन

अभिनय की बात करे तो अभय और पत्रलेखा ने फिल्म ममें कमाल की एक्टिंग की हैं। बाकी कलाकार हंसाने में सफल हो पाए हैं। फिल्म का छायांकन अच्छा हैं। निर्देशन की बात करे तो निर्देशक फराज ने ठीक ठाक काम किया हैं। फिल्म में कई संवाद आपको हंसाने के लिए मजबूर कर देंगे।

दिलचस्प पहलू

फिल्म का दिलचस्प पहलू ये है कि  इसमें बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी नजर आएंगी। 

देखें या नहीं

हॉरर कॉमेडी का अच्छा तड़का है फिल्म एक बार देखी जा सकती हैं। 

Back to top button