बनारस पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता मुख्तार अंसारी की जेल में सुरक्षा को लेकर दिया बड़ा बयान

- in उत्तरप्रदेश

वाराणसी में मंगलवार को बसपा के मंडल कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत करने आए मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी युवाओं के आकर्षण का केंद्र रहे।  जब वो पुराने सर्किट हाउस पहुंचे तो मीडिया के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। अगला लोकसभा चुनाव, मुन्ना बजरंगी की हत्या और अपने पिता की सुरक्षा पर बात की।

पुराने सर्किट हाउस में अब्बास ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि अंसारी परिवार का प्रत्येक सदस्य मायावती के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने में जुटा है। 

वहीं, बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में बंद मुख्तार अंसारी की जान के खतरे के सवाल पर कहा कि जिंदगी और मौत अल्लाह के हाथ में है। जिस दिन मौत लिखी होगी आएगी। इसलिए इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। 
सर्व समाज की एकमात्र रहनुमा मायावती हैं। सर्व समाज के हित के लिए उन्होंने सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ी है। बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर और राज्यसभा सांसद वीर सिंह ने मंगलवार को यह बातें छावनी क्षेत्र स्थित मल्टीपरपज ग्राउंड में आयोजित वाराणसी और आजमगढ़ मंडल के सात जिलों के सेक्टर पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहीं।

वीर सिंह ने कहा कि जब भाजपा सरकार ने बसपा सुप्रीमो की आवाज दबाने की कोशिश की तो उन्होंने संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। भाजपा आरक्षण के खिलाफ है और इसे बचाने के लिए हमें बसपा को और सशक्त बनाना होगा। प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि सेक्टर के बाद अब जल्द ही बूथ स्तर तक संगठन को खड़ा कर पार्टी को मजबूत करना है। बसपा के लोग भाजपा के झूठे वादों और झांसों से सतर्क रहें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए