आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, कहा- UP के CM चला रहे मिशन शक्ति और अपराधी मिशन रेप

नोएडा। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी के कई बड़े नेताओं ने बुधवार को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई पार्टियों का आम आदमी पार्टी में विलय हुआ है।

Ujjawal Prabhat Android App Download

कई पार्टियों के तमाम वरिष्ठ और अनुभवी नेता, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की राजनीति में 20 से 25 साल का योगदान दिया, जिनको काफी अनुभव है, उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। आज उसी क्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम मजबूत चेहरे आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल हुए हैं।

यूपी में समाजवादी पार्टी के बाद अब कांग्रेस और आप ने भी जेईई-नीट परीक्षा रद्द करने के लिए शुरू किया विरोध

उन्होंने कहा कि मैं मुरादाबाद के एआईएमआईएम के पूर्व अध्यक्ष सैयद इशरत अली, संभल के आजाद समाज पार्टी के जिला प्रभारी शाह फैसल, रामपुर से भाजपा के राष्ट्रीय सदस्य फैजी अंसारी, बिजनौर से सामाजिक कार्यकर्ता फैसल अहमद खान, रामपुर के सरफराज अली, रामपुर के ही सपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष और किसान यूनियन के ब्लाक अध्यक्ष मोहम्मद अहमद कादरी और मुरादाबाद से एआईएमआईएम के यूथ विंग के पूर्व जिला अध्यक्ष अहमद वारसी और अन्य सभी लोगों का आम आदमी पार्टी में स्वागत करता हूं। इन सब लोगों का मैं हृदय की गहराइयों से स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button