पंजाब: AAP के नेता ने पुलिस के सामने डायरेक्टर से की मारपीट, वीडियो वायरल

जालंधर.शहर में डीसी कॉम्प्लेक्स में स्थित लेबर कोर्ट के बाहर शुक्रवार दोपहर कुछ लोगों ने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसिज (पिम्स) के रेजिडेंट डायरेक्टर अमित सिंह और फाइनांस कंट्रोलर दिनेश मिश्रा से मारपीट की। मारपीट का आरोप आप की टिकट पर चुनाव लड़ चुके चंदन गरेवाल उनके साथियों पर लगा है। अमित ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दी है। वहीं, चंदन ने कहा कि प्रबंधन ने कुछ मुलाजिमों को गलत तरीके से बर्खास्त किया था। बार-बार जाति सूचक शब्द भी बोले गए। इसके जवाब में ही उनके साथियों ने हाथ उठाया है।
पंजाब: AAP के नेता ने पुलिस के सामने डायरेक्टर से की मारपीट, वीडियो वायरल

पिम्स बनाम यूनियन, हिंसक हुआ मामला – दो लॉबीज के बीच फंसा पुलिस प्रशासन

धरमिंदर और नरिंदर के एक साथी ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि दोनों ने डॉ. कंवलजीत सिंह और नए रेजिडेंट डायरेक्टर अमित सिंह से अपने किए का पछतावा किया था। दोनों ने अमित सिंह के स्वागत के दौरान कहा था कि वह दोबारा संस्थान के खिलाफ कोई काम नहीं करेंगे। उसके बावजूद दोनों की बहाली नहीं हो पाई है। अब दोनों का साथ देने वाले दो-चार कर्मचारी ही रह गए हैं। बाकी साथ छोड़ चुके हैं। अब लड़ाई नौकरी की नहीं रही है।

बाहर निकला तो चंदन ने हमला बोल दिया

पिम्स के रेजिडेंट डायरेक्टर अमित सिंह ने बताया कि कुछ कर्मचारियों ने अपनी नाजायज मांगों को लेकर लेबर कोर्ट में केस कर रखा है। असिस्टेंट लेबर कमिश्नर ने केस की अगली तारीख 3 नवंबर तय कर दी। तारीख मिलने के बाद वे अपने सहयोगी दिनेश मिश्रा और वकील इकबाल सिंह के साथ बाहर निकले ही थे कि यूनियन नेता चंदन गरेवाल भीड़ के साथ उन पर टूट पड़ा। उसके साथ पिम्स के पूर्व कर्मचारी नरिंदर कुमार और धरमिंदर कुमार के अलावा गुरविंदर सिंह काकरा, राजिंदर कुमार और बहुत सारे अन्य लोग थे। उन्होंने उनके चेहरे, पेट और पीठ पर लात-घूसों से हमला कर दिया।

इसे भी देखें:- अभी अभी: सीएम योगी का बड़ा फैसला, वृंदावन-बरसाना बनेगा तीर्थ स्थल, मांस-मदिरा बेचना होगा जुर्म

पिम्स स्टाफ ने बर्खास्त स्टाफ का साथ छोड़ा

पिम्स से बर्खास्त हुए यूनियन नेता नरिंदर कुमार और धरमिंदर कुमार के साथ अब पिम्स के एक दर्जन कर्मचारी ही खड़े हैं। पिम्स मैनेजमेंट ने पिछले दिनों यूनियन के ज्यादातर सदस्यों को प्रोमोशन दे दी थी। नरिंदर और धरमिंदर को स्टाफ का साथ नहीं मिला तो उन्होंने चंदन गरेवाल से सहयोग मांगा। पिछले महीने भी पिम्स मैनेजमेंट के साथ गरेवाल की मीटिंग बेनतीजा रही थी।
Back to top button