आमिर खान की महाभारत फिल्म के लिए प्रभास बने की पहली पसंद

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जो भी करते हैं वह कुछ हटकर ही होता है. इस समय आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ काफी चर्चा में है. आमिर के मुताबिक महाभारत को एक ही फिल्म में दिखाना मुश्किल है, इसलिए वह इस पर तीन फिल्में बनाना चाहते हैं. आमिर ने इसके लिए पूरी प्लानिंग भी कर ली है. माना जा रहा है कि आमिर इस फिल्म को लेकर कई अहम फैसले करने जा रहे हैं.आमिर खान ने इस फिल्म के लिए ‘बाहुबली’ फिल्म से मशहुर हुए एक्टर प्रभास से भी बातचीत शुरु कर दी है. ‘बाहुबली’ फिल्म में प्रभास के अभिनय से आमिर बेहद प्रभावित हुए थे.वह प्रभास को हर हाल में ‘महाभारत’ से जोड़ना चाहते हैं.आमिर खान की महाभारत फिल्म के लिए प्रभास बने की पहली पसंद

आमिर इस फिल्म में प्रभास को क्या रोल देंगे इस बात का अभी खुलासा नही हुआ है.लेकिन माना जा रहा है कि वह अर्जुन का किरदार निभा सकते हैं.वहीं निर्देशक की बात करें तो आमिर इसकी जिम्मेदारी एसएस राजामौली को सौंपना चाहते हैं. राजामौली मे बड़े बजट की फिल्मे को अच्छी तरह से निर्देशित करने की काबलियत है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण फिल्म ‘बाहुबली’ है. राजामौली भी ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने की सोच रहे थें. आमिर का कहना है कि क्यों न दोनो मिलकर यह फिल्म बनाएं.

‘महाभारत’ फिल्म में आमिर भी एक अहम रोल निभाएंगे. वह हमें कर्ण या कृष्ण की भूमिका नजर आ सकते हैं. इस बात की संभावना ज्यादा है कि वह इस फिल्म में कृष्ण का किरदार निभांए, जिससे वह ‘महाभारत’ की तीनों फिल्मों में दिखाई दे सकें.द्रौपदी के अहम किरदार के लिए दीपिका पादुकोण का नाम तय किया गया है.दीपिका का फिल्म ‘पद्मावत’ और बाजीराव मस्तानी में अभिनय काफी सराहनीय रहा है..आमिर मानते हैं कि दीपिका इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो