बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने युवाओं से की ये नेक अपील

- in मनोरंजन

मुम्बई। सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र के शहरी क्षेत्रों के विद्यार्थियों एवं नागरिकों से राज्य को सूखा मुक्त बनाने में योगदान का अनुरोध किया। पानी फाउंडेशन के संस्थापक 53 वर्षीय अभिनेता ने पुणे में सिम्बायोसिस विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों से बातचीत की और सूखे से निबटने के लिए उनसे जलमित्र बनने एवं इस पहल से जुडऩे की अपील की।बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने युवाओं से की ये नेक अपील

शहर के लोग जलमित्र डॉट पानी फाउंडेशन डॉट इन लिंक पर संपर्क कर एक मई को गांवों में ग्रामीणों के साथ काम करने के लिए पंजीकरण करवा सकते हैं। उस दिन महाराष्ट्र दिवस है।

आमिर ने कहा, ”मैं महाराष्ट्र के सभी युवाओं से महाराष्ट्र को सूखा मुक्त करने के इस नेक कार्य से जुडऩे की अपील करना चाहूंगा। महाराष्ट्र दिवस के मौके पर इसे हम महाश्रमदान के रुप में मनाएं तथा ग्रामीण शहरी विभाजन को पाटें।

“उन्होंने कहा, ”अबतक एक लाख से अधिक लोग जलमित्र एप्प पर पंजीकरण करवा चुके हैं और हम पूरे महाराष्ट्र से और समर्थन की आशा कर रहे हैं। मैं हर व्यक्ति से राज्य को सूखा मुक्त बनाने के लिए श्रमदान करने और इस जनांदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का अनुरोध करुंगा।

“पानी फाउंडेशन जलसंभरण प्रबंधन कार्यक्रम को राज्य के 24 जिलों के 75 तालुकों तक ले जाने के लक्ष्य के साथ ‘ सत्यमेव जयते वाटर कप’ का तीसरा संस्करण शुरु करेगा।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि