आम आदमी पार्टी के सांसद अस्पताल में भर्ती, मुलाकात करने पहुचें CM केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान को किडनी से संबंधित शिकायत के बाद दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें गुर्दे में पत्थरी होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.आम आदमी पार्टी के सांसद अस्पताल में भर्ती, मुलाकात करने पहुचें CM केजरीवाल

उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर पाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अस्पताल पहुंचे और उनसे मुलाकात की. भगवंत मान के करीबी ने बताया कि पंजाब के संगरूर से आप सांसद भगवंत मान पिछले पांच दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं.

हालांकि, उनकी तबीयत में अब सुधार है और वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उन्हें तीन से चार दिन और अस्पताल में बिताने पड़ सकते हैं.

बीते सोमवार को ही भगवंत मान ने सुखपाल खैहरा को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने के बाद उत्पन्न हुए विवाद पर फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी. जिसके बाद उन्हें लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

पंजाब में आप के पूर्व चीफ रहे भगवंत मान ने फेसबुक पर लिखा, ‘दोस्तों अपने खून-पसीने से बनाई पार्टी में पिछले दिनों से चल रही कलह देखकर मन उदास है. विरोधी जरूर खुश होते होंगे. दुख यह है कि मेरे अधिकार क्षेत्र में कुछ भी नहीं. क्योंकि यह सारा अधिकार चुने हुए विधायकों का है. मैं तो खुद अध्यक्ष के ओहदे से इस्तीफा दे चुका हूं. खैहरा साहब मेरे बड़े भाई हैं और बहुत निडर व बेबाक नेता हैं. मुझे उम्मीद है कि वह सभी के साथ मिल कर संकट का हल निकाल लेंगे.’

Back to top button