जेएनयू छात्रों के समर्थन में खुलकर सामने आई आम आदमी पार्टी

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रों के साथ मार्च में हुई पुलिस बदसलूकी का मामला अब तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. जेएनयू छात्रों के समर्थन में आम आदमी पार्टी खुलकर सामने आ गई है. पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह जेएनयू के छात्रों के साथ है.

जेएनयू छात्रों के समर्थन में खुलकर सामने आई आम आदमी पार्टी आप विधायक अलका लांबा ने कहा कि छात्रों के साथ पुलिस ने बदसलूकी की है, ये एक चिंताजनक मामला है. क्या छात्रों को पीटना सही है? पत्रकार की पिटाई ठीक नहीं है, मगर क्या छात्रों को मारना ठीक है? आप विधायक अलका लांबा ने कहा कि इतनी बुरी तरह कभी छात्र, प्रोफेसर को नहीं पीटा गया. अलका लांबा ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करती है.

छात्रों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि उनके नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह, दिल्ली पुलिस कमिश्नर, उपराज्यपाल अनिल बैजल से वक्त मांगेंगे और अपनी बात रखेंगे. दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए अलका लांबा ने कहा कि पुलिस ने प्रोफेसर की जमानत का विरोध नहीं किया है, ये अपने आप में गंभीर मामला है.

उन्होंने कहा कि हमने निर्भया आंदोलन में लाठी चलती देखी है. हमें लगता है ये एक गम्भीर मामला है, सरकार जागे. बेटियां खुद को बचाने की मांग कर रही हैं और ये सरकार इन्हीं बेटियों की बात को कुचल रही है. JNU प्रोफेसर अतुल जौहरी और बीजेपी के बीच सांठगांठ का आरोप लगाते हुए अलका लांबा ने कहा कि प्रोफेसर जौहरी के बीजेपी से करीबी संबंध हैं, जबकि आम आदमी पार्टी JNU छात्रों और प्रोफेसरों के साथ है.
Loading...

Check Also

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

नई दिल्ली। #MeToo में घिरे पूर्व पूर्व विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर की तरफ से पत्रकार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com