सोनू सूद से एक यूजर ने कहा आपके लिए जान भी दे सकता हूं तो एक्टर ने कहा…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद से एक यूजर ने उनसे एक बार मिलने की अपनी तमन्ना जाहिर की, इसके साथ ही सोनू सूद से यूजर ने कहा कि वह उनके लिए अपनी जान भी दे सकता है।

यूजर की इस बात पर सोनू सूद ने जबरदस्त रिप्लाई किया। यूजर के ट्वीट को लेकर सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सोनू सूद (Sonu Sood) से यूजर ने कहा ​कि सोनू सूद सर कृप्या मुझे आपसे मिलने का एक मौका दीजिए। मैं आपके लिए अपनी जान देने के लिए भी तैयार हूं।” सोनू सूद ने यूजर की इस बात पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आशा करता हूं कि आप 100 साल जिएं।” सोनू सूद के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी, सोनू सूद के ट्वीट को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि वह आज भी लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं।

सोनू सूद से एक यूजर ने कर्नाटक के कपल की कहानी साझा की, जिसमें महिला अपने पैरों पर चलने में असमर्थ थी और उन्हें जॉब की भी जरूर थी। इसे लेकर सोनू सूद तुरंत उन लोगों की मदद के लिए तैयार हो गए।

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लॉकडाउन जैसे कठिन समय में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए। उन्होंने न केवल प्रवासी मजदूरों को सही सलामत उनके घर भेजा, बल्कि उनके खाने-पीने तक के भी इंतजाम किये, सोनू सूद ने देश से इतर विदेशों में फंसे छात्रों की भी खूब मदद की, उन्होंने किर्गिस्तान जैसे जगहों पर रह रहे छात्रों को घर बुलाया। आज भी सोनू सूद जनता की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और यह बात उनके ट्वीट्स से साफ झलकती है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button