पैसेंजर की छोटी सी गलती पर कैब ड्राइवर ने थमाया 1 लाख 6 हजार का बिल

अगर आप ऐप बेस्‍ड कैब सर्विस का इस्‍तेमाल करते हैं, तो सावधान हो जाइए। एक शख्‍स को उबर कैब के ड्राइवर ने 1635 डॉलर यानि 1 लाख 6 हजार रुपये का बिल थमा दिया, जिसे देख उसके होश उड़ गए। कैब का बिल जुटाने के लिए अब इस शख्‍स को चंदा मांगना पड़ रहा है।

पैसेंजर की छोटी सी गलती पर कैब ड्राइवर ने थमाया 1 लाख 6 हजार का बिल

मामला अमेरिका के न्‍यू जर्सी का है। यहां पिछले शुक्रवार को एक 21 वर्षीय शख्‍स केनी बैकमैन ने अपने दोस्‍तों के पार्टी करने के बाद घर जाने के लिए कैब बुलाई थी। एनजे डॉटकॉम वेबसाइट की खबर के मुताबिक, केनी कैब में बैठने के बाद सो गया। केनी नशे में था, इसलिए वह गहरी नींद में सो गया। जब केनी की आंख खुली, तब तक वह लगभग 500 किलोमीटर का सफर तय कर चुका था।

दरअसल, केनी ने वेस्‍ट वर्जिनिया में पार्टी करने के बाद वेस्‍ट वर्जिनिया यूनिवर्सिटी कैंपस जाने के लिए कैब पकड़ी थी। लेकिन जब केनी की आंखें खुलीं, तो वह यूनिवर्सिटी कैंपस से लगभग 500 किलोमीटर दूर न्‍यू जर्सी के करीब गुलुस्‍टर काउंटी पहुंच चुका था। केनी ने वेबसाइट को बताया, ‘मेरी आंख खुली तो मेरे आसपास कुछ अनजान लोग बैठे थे। मैं हैरान था कि यह आखिर मैं कहां आ गया हूं।’

श्रीलंका में सांप्रदायिक हिंसा, 10 दिन के लिए देश में इमरजेंसी

 

जब कैब कंपनी से इस यात्रा के बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने भी इसकी पुष्टि की। उन्‍होंने कहा कि कैब के ड्राइवर ने केनी को वहीं उतारा, जहां उसने उतारने के लिए कहा था। हैरानी की बात है कि राइड खत्म होने के बाद केनी ने ड्राइवर को फाइव स्टार रेटिंग भी दी है। दरअसल, हुआ यूं होगा कि केनी ने शराब के नशे में वेस्‍ट वर्जिनिया यूनिवर्सिटी कैंपस के बजाए अपने होम टाउन न्‍यू जर्सी जाने के लिए एंट्री कर दी होगी। केनी के सामने अब समस्‍या ये आ रही है कि 1 लाख 6 हजार रुपये का भारी बिल का भुगतान कैसे करे?

You may also like

भारत ने रोहिंग्याओं के लिए बांग्लादेश को राहत सामग्री प्रदान की

भारत ने हिंसा के कारण म्यामांर छोड़कर बांग्लादेश में शरणार्थी