अभी अभी : पूर्व CM हरीश रावत ने डबल इंजन की सरकार पर साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा…

घनसाली : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राइंका तलेबन उच्चीकरण के उद्घाटन समारोह में कहा कि प्रदेश के डबल इंजन की सरकार विकास कार्यों को गति देने के बजाय महिलाओं तथा गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही योजनाओं को बंद करने का काम कर रही है। अभी अभी : पूर्व CM हरीश रावत ने डबल इंजन की सरकार पर साधा निशाना, कहा कुछ ऐसा...

शनिवार को पट्टी बासर के राइंका तलेबन के उच्चीकरण पर आयोजित समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने क्षेत्र के लोगों को कृषि तथा बागवानी को बढ़ावा देना चाहिए। पूर्व विधायक बलवीर नेगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए जो योजना चलाई थी उसे भाजपा ने बंद कर दिया है। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रतापनगर विक्रम नेगी, भीमलाल आर्य, ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूरज राणा, शांति प्रसाद भट्ट आदि मौजूद थे।

ठेकेदारों की मांग का किया समर्थन 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने घुमेटीधार में 44 दिन से धरने पर बैठे ठेकेदारों की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार छोटे ठेकेदार को बेरोजगार कर ही है तथा बड़े ठेकेदारों को पनपा रही है। स्थानीय ठेकेदार के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है।

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button