वाराणसी के व्यावसायिक भवन में शार्ट सर्किट से आग लगी

वाराणसी : गोदौलिया स्थित केसीएम की दूसरी मंजिल में सोमवार की सुबह आग लगने से हड़कम्प मच गया। अचानक बिल्डिंग से धुआं का गुबार निकलते देख आस-पास अफरा तफरी मच गयी। आग की जद में दूसरी मंजिल में स्थित कोटक महिन्द्रा बैंक, कर्नाटक बैंक भी आ गये। स्थानीय लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड के साथ पुलिस को खबर दी। 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों व स्थानीय लोंगो की मदद से आग पर लगभग नौ बजे काबू पा लिया गया है। फायर ब्रिगेड के अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगी हो सकती है। अभी आग से नुकसान का पता नहीं चल सका।वाराणसी के व्यावसायिक भवन में शार्ट सर्किट से आग लगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग पांच बजे अचानक लोंगो को केसीएम बिल्डिंग से धुआं व दूसरी मंजिल से आग की लपटें निकलती दिखी। गौरतलब है कि गोदैलिया स्थित जिस स्थान पर केसीएम बिल्डिंग है। उस बिल्िडग में ही दर्जनों दुकानों के साथ कई बैंक हैं। इस केसीएम के सटे भी घनी बस्ती व बड़ी-बड़ी दुकान-शो रूम हैं।

आग की लपटें देख लोंगो में हडकम्प मच गया। आनन फानन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों व स्थानीय लोंगो ने छतो के माध्यम से अथक प्रयास के चलते लगभग चार घटे में आग पर काबू पा लिया गया। जिससे बड़ा हादसा होते होते बच गया। वैसे कर्नाटक व कोटक बैंक में काफी नुकसान की जानकारी मिल रही है। घटना स्थल पर जहा प्रशासनिक अधिकारी वहीं बैंक अधिकारी भी पहुंच गये हैं। पुलिस भी आग के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है। गौरतलब है कि पिछले दिनों भी आदमपुर सेवई मंडी में आग लगने से भारी नुकसान हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी