Reliance Jio की तरफ से लॉन्च हुआ एक नया क्रिकेट प्लान, मिलेंगी ये मुफ्त सुविधाएं

 रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से एक नया क्रिकेट प्लान लॉन्च किया गया है। यह एक क्रिकेट एड ऑन प्लान है, जो कि 279 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को 15 जीबी डेटा मिलता है। जैसा कि मालूम है कि यह एक डेटा एड ऑन प्लान है। ऐसे में इस प्लान में कोई वॉइस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान में इंटरनेट डेटा के साथ ही एक साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस क्रिकेट प्लान की वैधता मौजूदा प्लान की वैधता की तरह हो होगी। जियो के नए प्रीपेड क्रिकेट एड ऑन प्लान को MyJio ऐप पर उपलब्ध करा दिया गया है। टेलिकॉम ऑपरेटर जियो का 279 प्लान चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

jio.com वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक मौजूदा टेलिकॉम कंपनी जियो 7 अलग-अलग तरह के क्रिकेट प्लान पेश कर रही है। इसका सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 499 रुपये में आता है, जिसकी कीमत बढ़कक 3,119 रुपये तक जाती है। इन सभी प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर किया जा रहा है।

जियो का 499 रुपये वाला प्लान 

जियो का 499 रुपये वाला क्रिकेट प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसी तरह 555 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में 55 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। इस प्लान में 55 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। लेकिन इस प्लन में किसी तरह के मैसेजिंग और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

जियो का 601 रुपये वाला प्लान 

जियो का 601 रुपये वाला क्रिकेट प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही रोजाना 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

जियो का 659 रुपये वाला प्लान 

रिलायंस जियो का 659 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में डेली 1.5GB मोबाइल डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग डेटा के साथ आता है।

जियो का 799 रुपये वाला प्लान 

जियो की तरफ से 799 रुये में एक अन्य क्रिकेट प्लान ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में डेली 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

जियो का 1066 रुपये वाला प्लान 

जियो के 1066 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 1773GB मोबाइल डेटा ऑफर किया जाता है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा मिलेगी।

जियो का 3,119 रुपये वाला प्लान 

जियो का 3,119 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आएगा। इस प्लान में डेली 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही यूजर्स को 10GB डेटा की सुविधा मिलेगी। यह प्लान डेली 100 SMS और वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है।

Back to top button