इस मशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, कार एक्सीडेंट में 2 साल की बेटी की हुई मौत

- in मनोरंजन

देश के मशहूर सिंगर और वोइलानिस्ट बाला भास्कर और उनके परिवार का मंगलवार सुबह एक्सीडेंट हो गया. ये दुर्घटना तिरुवनन्तपुरम के पास ही पल्ली पुरम नामक जगह पर हुआ. हादसा इतना भयानक था कि इसमें सिंगर की 2 साल की बेटी तेजस्विनी की जान चली गई. वहीं बाला भास्कर और उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनके साथ ही कार का ड्राइवर अर्जुन भी अस्पताल में भर्ती है.

बाला भास्कर की हालत तो इतनी ज्यादा गंभीर हो गई थी कि उन्हें आईसीयू में एडमिट करना पड़ा. बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना कार के पेड़ में टकराने से हुई है. सूत्रों की माने तो बाला भास्कर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तृश्शूर के एक मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे और इस दौरान ही ये बड़ा हादसा हो गया. दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब 4:30 बजे हुई है. दुर्घटना इतनी ज्यादा भयानक थी कि कार के परचक्खे उड़ गए.

बाला भास्कर और उनकी बेटी तेजस्विनी कार में आगे की सीट पर बगल में बैठे थे इस वजह से उन दोनों को ज्यादा चोट आई थी. वहीं उनकी पत्नी लक्ष्मी कार में पीछे की सीट पर बैठी थी इसलिए उन्हें कम चोट आई है. हालांकि ड्राइवर बाला भास्कर और लक्ष्मी तीनों की हालत गंभीर बताई गई है और इस समय उनका इलाज चल रहा है. वहीं अस्पताल प्रशासन ने उनकी बेटी तेजस्विनी को मृत घोषित कर दिया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ये 5 अभिनेत्रियां अपनी पहली फिल्म में इतनी सावली, सबसे जायदा काली थी न. 5

यह बात तो हर किसी को मालूम होगा