रोहतक में स्कूल परिसर में छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

- in अपराध, हरियाणा

रोहतक। जसिया गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के परिसर में युवकों ने दिनदहाड़े 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बचाव में आए सहपाठी पर भी हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गया। हमलावर वारदात करने के बाद वहां से फरार हो गए। घायल को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।रोहतक में स्कूल परिसर में छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार गांव जसिया निवासी जयदीप पुत्र दिलबाग गांव के ही सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा में विज्ञान संकाय का छात्र था। शनिवार को वह लंच टाइम में स्कूल के ग्राउंड में घूम रहा था। इसी दौरान स्कूल का छात्र देवेंद्र भी वहां पहुंच गया। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। देवेंद्र ने फोन कर अपने अन्य बाहरी साथियों को वहां बुला लिया और जयदीप पर चाकू से हमला कर दिया।

जयदीप लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। बीच बचाव करने पर हमलावरों ने सहपाठी दीपक को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। शोर सुनकर स्कूल के अन्य छात्र और टीचर वहां पहुंचे। जयदीप को गंभीर हालत में टीचर ने अपनी कार से पीजीआइ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमले में घायल दीपक को ऑटो रिक्शा से पीजीआइ लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

अभियुक्त के साथ मृतक का झगड़ा पहले भी हो चुका है। तीन दिन पहले ही क्लास में दोनों किसी बात को लेकर भिड़ गए थे। हालांकि स्कूल के शिक्षक भी झगड़े की वजह नहीं बता पा रहे हैं। वहीं परिजनों ने भी कुछ भी कहने से मना कर दिया।

जांच अधिकारी एएसआइ नफे सिंह का कहना है कि झगड़े का कारण नहीं पता चल पाया है। परिजनों ने नामजद केस दर्ज कराया है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

28 साल से बंद पड़े इस हरियाणा के रेलवे स्टेशन की अब जगी खुलने की आस

हिसार। बरवाला खंड के गांव बुगाना में 28