मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला आया समाने, जानें ..

यहां एक सिरफिरे युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। गंभीर हालत में युवक का इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में लाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। महिला की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी और वह आज पहली बार मायके लौटी थी।

ग्वालियर के भितरवार थाना के मोहनगढ़ गांव में एक विवाहित महिला मालती चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मालती को गोली मारने वाला पवन जाट कोई ओर नहीं बल्कि उसका दोस्त ही है। कहा जा रहा है कि मालती और पवन के बीच प्रेम संबध थे, लेकिन मालती के परिवार ने उसकी शादी तीन महीने पहले की किसी और व्यक्ति से कर दी थी। पवन इस बात से नाराज था। शादी के बाद आज जब मालती पहली बार अपने घर आई तो पवन ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। पवन के पिता भूपेंद्र राणा का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि मालती को गोली कैसे लगी है और उनके बेटे पवन को किसने गोली मारी है।

ग्वालियर पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक मालती चौहान की पहली शादी, दो साल पहले सोनू चौहान से हुई थी, लेकिन बाद में उसका तलाक हो गया था। अभी 8 दिसंबर को परिजनों ने ग्वालियर में उसकी दूसरी शादी कर दी थी। सोमवार को उसे लेने के लिए उसका दूसरा पति आ रहा था। इससे पहले ही पवन ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

Back to top button