66 साल के इस शख्स की बॉडी के आगे अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर फेल

- in ज़रा-हटके

आजकल हर किसी को अपनी बॉडी को सॉलिड और खतरनाक बनाने का शौक है. इसके लिए हर कोई काफी मेहनत करता है जिससे उनकी बॉडी बन जाए तो लड़की कैसे भी कर के पट जाये. हाल ही में एक शख्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपको बता दे ये शख्स हैं

66 साल के जो अपनी बॉडी को आज तक इतना संभाले हुए हैं जिसे देखकर आप भी मान जायेंगे उन्हें. कहते हैं ना शौक बड़ी चीज़ होती है. ये शौक उन्हें कई सालों पहले या ये कहें 51 साल पहले लगा था और आज तक वह बरकरार है. आजकल लोग अपनी बॉडी को खास बनाने के लिए कई तरह के सप्लीमेंट्स लेते हैं. लेकिन इन्होने बिना किसी सप्लीमेंट की मदद से ऐसी बॉडी बनाई है. इनका नाम है प्रेम लाल निषाद जो झारखंड में रायगढ़ के रहने वाले हैं. ये सुबह 4 बजे उठते हैं और रात के 9 बजे सो जाते हैं.

यहाँ देखें भालू-बाघ की खौफनाक फाइट, जाने कौन जीता…विडियो

सुबह उठते ही ये वर्कआउट करने निकल जाते हैं. बता दे ये पेशे से एक मजदुर हैं और मजदूरी कर के ही ये अपना गुज़रा करते हैं. इन्हे देखकर आप भी नहीं कहेंगे कि इनकी उम्र 66 साल है. ये किसी युवा से कम नहीं लगते और इनकी बॉडी का जोश भी इन्हे युवा ही बनाता है.

दरअसल, इन्हे ये शौक बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की फिल्म ‘फूल और पत्थर’ को देखकर लगा था जिसके बाद ये भी अपनी बॉडी बनाने निकल गए और आज खुद को ऐसा बना लिया है कि अच्छे अच्छे युवा भी इनसे जलन खाने लगेंगे.

 
Loading...

You may also like

इन लड़कियों ने एक साथ सबके सामने बदले कपड़े, वीडियो देख पूरी दुनिया हुई पागल…

दरअसल इन दिनों यू ट्यूब पर एक वीडियो