एक दोस्‍त ने दिया पत्‍नी बदलने का ऑफर तो भड़क गया दोस्‍त और कर दिया ये खौफनाक कांड

आपने अक्सर फिल्मों में वाइफ स्वैपिंग के किस्सों को देखा होगा, लेकिन हाल ही में मुंबई के मालवणी इलाके में वाइफ स्वैपिंग को लेकर एक हत्या का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि रईस ने पहले तो अपनी बीवी के बारे में गंदी बातें सुनी तो वो गुस्‍से से पागल हो गया लेकिन फिर जब वाइफ स्वैपिंग का खुला निमंत्रण मिला तो खुद पर काबू न रख पाया और कर डाली हत्‍या।

एक दोस्‍त ने दिया पत्‍नी बदलने का ऑफर तो भड़क गया दोस्‍त और कर दिया ये खौफनाक कांडदरअसल मलवानी इलाके में एक टेलर की सिर कटी लाश बरामद हुई जिसके बाद इस हत्याकांड में पुलिस ने एक जूलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक रईस अंसारी ने आरोपी शाहरूख को वाइफ स्वेपिंग का खुला ऑफर दिया था। इस दौरान रईस ने कथित रूप से शाहरुख की पत्नी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ की जिससे वह गुस्सा हो गया। रईस और शाहरुख की पत्नी के बीच अच्छे संबंध थे। लेकिन जांच में पता चला कि मृतक रईस और आरोपी शाहरुख की पत्नी के बीच संबंधों की भी बात सामने आ रही है।

वहीं बता दें कि रईस का शव मलाड में रविवार की सुबह पाया गया था जहां उसके शरीर पर घाव के कई निशान थे वहीं कांदिवली पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उसकी पहचान हो सकी।बताते चलें कि रईस करीममुल्ला और शाहरुख अंसारी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। शादी से पहले दोनों एक दूसरे की प्रेमिका भी बदला करते थे।

शादी के बाद भी वाइफ स्वैपिंग मतलब पत्नी की अदला-बदली करने का एक दूसरे ने वादा किया था। इस बात को लेकर रईस करीममुल्ला को कोई भी आपत्ती नहीं थी लेकिन शाहरुख अपनी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताने लगा था और ये बात रईस को कहीं ना कहीं खटकने लगी थी।

रईस और शाहरुख दोनों कांदिवली के गणेश नगर इलाके में रहते थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रईस का शव मिलने के बाद उसका बेटा और शाहरुख सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचे।

Back to top button