इस BJP नेता के बर्थडे में हिस्ट्रीशीटर ने चलाई गोली, नेता के भांजे जा के लगी गोली

- in अपराध

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में BJP नेता चंद्रप्रकाश सूर्या की बर्थडे पार्टी में तब हड़कंप मच गया, जब बर्थडे पार्टी में शरीक एक हिस्ट्रीशीटर ने फायरिंग कर दी. चलाई गई गोली भाजपा नेता के भांजे को जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इस BJP नेता के बर्थडे में हिस्ट्रीशीटर ने चलाई गोली, नेता के भांजे जा के लगी गोली भाजपा नेता की पार्टी में गोली चलाने वाले दोनों कुख्यात बदमाशों बिल्लू श्रीवास और गुड्डा सिंह ने खुद पुलिस थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. दोनों आरोपियों ने अपने देसी तमंचे भी पुलिस को सौंप दिए. पुलिस से पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह घटना महज हादसा है और उन्होंने किसी को निशाना बनाकर गोली नहीं चलाई थी.

गौरतलब है कि दोनों निगरानीशुदा बदमाश बताए जाते हैं. इलाके के विभिन्न थानों की आपराधिक तत्वों की लिस्ट में दोनों का नाम बतौर हिस्ट्रीशीटर अव्वल नंबर पर है. पुलिस ने बताया हादसे में बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश सूर्या के सगे भांजे दुर्गेश सूर्यवंशी की मौके पर ही मौत हो गई. गोली दुर्गेश के सीने में लगी.

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के लाल खदान इलाके के एक होटल में बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश सूर्या का जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी पार्टी का आयोजन था और इलाके के तमाम नामी-गिरामी लोग निमंत्रित थे. होली के मौके पर जन्मदिन पड़ने से बड़ी पार्टी रखी गई थी.

पार्टी में राजनैतिक कार्यकर्ताओं और चंद्रप्रकाश के करीबियों के अलावा इलाके कुख्यात गुंडे-बदमाश भी शामिल थे. हिस्ट्रीशीटर बिल्लू श्रीवास और गुड्डा सिंह भी बीजेपी नेता की पार्टी में आए हुए थे और शराब पीकर पूरी मस्ती में थे. दोनों जमकर पार्टी लुत्फ उठा रहे थे.

बताया जाता है कि जब पार्टी पूरे शबाब पर थी, शराब के नशे में डूबे मेहमान संगीत की धुन पर थिरक रहे थे. इसी बीच गोली की आवाज ने पार्टी में मौजूद लोगो को सकते में डाल दिया. चीखते हुए एक शख्स फर्श पर गिर पड़ा. यह शख्स और कोई नहीं बल्कि नेता का भांजा दुर्गेश सूर्यवंशी था.

घाटल दुर्गेश को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि अस्पताल पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आत्मसमर्पण कर चुके दोनों आरोपी ने पुलिस को बताया कि दुर्गेश पार्टी में मेहमानों की आवाभगत में लगा हुआ था.

इसी बीच शराब के नशे में धुत बिल्लू ने मस्ती में अपना तमंचा बाहर निकाल लिया और हवा में लहराने लगा. इसी दौरान गुड्डा सिंह ने बिल्लू से तमंचा लेने की कोशिश की. दोनों के बीच तमंचे के लिए हुई जोर-जबरदस्ती में तमंचे का ट्रिगर दब गया और गोली दुर्गेश को जा लगी. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम