27 बार चाकूओं से गोदकर 28 साल के युवक को दी दर्दनाक मौत

दिल्ली के नत्थूपुरा एरिया में रहने वाले शख्स की मोती नगर एरिया में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. दरअसल परिवार में कल शाम से ही करवा चौथ के त्योहार की तैयारियां चल रही थीं. शाम के वक्त पत्नी मेहंदी लगवाने के लिए गई उसी वक्त जितेंद्र भी अपने ऑफिस के लिए निकल गया था. जितेंद्र आजादपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था.

आजादपुर से वह अपने ऑफिस के कागजात और कैश लेकर मोती नगर एरिया की तरफ जा रहा था. उसी दौरान श्रीनगर और मोती बाग के बीच के एरिया में चाकू से हमला कर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस घायल जितेंद्र को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक जितेंद्र की मौत हो चुकी थी.

जितेंद्र की मौत के बाद अब परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. जितेंद्र की पत्नी पति की लंबी आयु के लिए व्रत की तैयारी कर रही थी लेकिन उसी दौरान उनके पति की जान चली गई. उनके लिए इससे बड़ी दुख की बात क्या हो सकती है. घर में जितेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और घर में कमाने वाला जितेंद्र ही अकेला एक सहारा था. 

फिलहाल दिल्ली पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश में जुटी है. इस वारदात के बाद आसपास का पूरा एरिया सदमे में है. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस कितनी जल्दी इन हत्यारों को पकड़ पाती है.

Back to top button