पटना में 9 वीं के छात्र का अपहरण, मांगी गई 1.5 करोड़ की फिरौती

पटना। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए नौवीं क्लास के एक छात्र का अपहरण कर लिया है और फिरौती में डेढ़ करोड़ रूपये की मांग की है। घटना पाटलिपुत्र थाने की है जहां आज सुबह स्कूल के लिए निकले एक छात्र का बाइक सवार अपराधियों ने अपहण कर लिया।पटना में 9 वीं के छात्र का अपहरण, मांगी गई 1.5 करोड़ की फिरौती

मिली जानकारी के मुताबिक पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत हाउस नंबर 362/B में रहने वाले मोहम्मद आरिफ मलिक के बेटे का जो नौंवी क्लास का स्टूडेंट है उसका अपराधियों ने अपहरण कर लिया। बच्चे का नाम जेयाद है और वह 14 वर्ष का है।

जेयाद के पिता आरिद ने बताया कि वह पटना के होलिमिशन स्कूल में पढ़ता है और आज सुबह स्कूल बस पकड़ने के लिए निकला था उसी के दौरान बच्चे को बाइक सवार अपराधियों ने पकड़ लिया और बाइक पर बैठाकर जबरन ले भागे। पुलिस को जब घटना की जानकारी दी गई तो पुलिस ने छानबीन करनी शुरू की।

सुबह 11 बजे पिता के पास अपराधियों ने फोन कर डेढ़ करोड़ रूपये की फिरौती मांगी है और धमकी दी है कि नहीं मिलने पर बच्चे की हत्या कर देंगे। आरिद कुवैत में इंजीनियर थे और रिटायरमेंट के बाद एक साल पहले पाटलिपुत्र न्यू कालोनी की मस्जिद गली में खुद के मकान में रह रहे है। जेयाद चार भाई और दो बहनों में सबसे छोटा है।

 पिता ने स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की तो बस चालक ने बताया कि वह तो आज बस में चढ़ा ही नहीं। आरिद की महाराजा कॉम्प्लेक्स में तीन दुकानें है। तीनो किराया पर दे रखा है। अपहरणकर्ताओं ने दो बार फ़ोन आरिद को फोन किया है। पहली बार डेढ़ करोड़, फिर एक करोड़ की फिरौती मांगी है।

Back to top button