9वीं छात्रा सुसाइड केसः एल्कॉन स्कूल के प्रिंसिपल ने दी शिक्षकों को क्लीनचिट

Loading...

दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 स्थित एहल्कॉन पब्लिक स्कूल की छात्रा द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने दो शिक्षकों और प्रिंसिपल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। वहीं इस मामले की जांच से असंतुष्ट छात्रा के परिजन स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने के बाद सड़कों पर उतर आए हैं।

9वीं छात्रा सुसाइड केसः एल्कॉन स्कूल के प्रिंसिपल ने दी शिक्षकों को क्लीनचिटशिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे नोएडा की सड़कों पर काफी लंबा जाम लग गया है। इस बीच बिना किसी जांच के प्रिंसिपल ने अपने शिक्षकों को क्लीनचिट दे दी है।

प्रिंसिपल ने अपने बयान में कहा है कि स्कूल बच्ची की मौत से आहत है और हम इस दुख की घड़ी में उसके परिवार के साथ हैं। अगर मैं उसका रिकॉर्ड देखूं तो वह एक एवरेज स्टूडेंट थी। पढ़ाई में बहुत अच्छी नहीं थी लेकिन एक बहुत अच्छी डांसर थी।

प्रिंसिपल ने आगे कहा कि बच्चों के नंबर पीटीएम में दिखाए जाते हैं लेकिन उसके माता-पिता ने एक भी पीटीएम अटेंड नहीं किया। वह फेल नहीं हुई थी उसे री-टेस्ट देना था।

प्रिंसिपल ने ये भी कहा कि जिन दो शिक्षकों पर यौन शोषण का आरोप लग रहा है उनमें से एक महिला है, आखिर वह छात्रा का यौन शोषण कैसे कर सकती थी? दूसरे शिक्षक जिन पर आरोप लगाया जा रहा है वो हमारे स्कूल में पिछले 25 साल से हैं और उनके बारे में कोई शिकायत हमें आज तक नहीं मिली। इस तरह से प्रिंसिपल ने बिना किसी जांच के अपने दोनों शिक्षकों को क्लीन चिट दे डाली।

गुरुवार सुबह से ही स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे परिजन की मांग है कि इस केस की सीबीआई जांच हो। उनकी ये भी मांग है कि आरोपी शिक्षकों की जल्द गिरफ्तारी हो।

छात्रा के माता-पिता की मांग है कि स्कूल का लाइसेंस रद्द होना चाहिए और इस स्कूल पर ताला लगना चाहिए। उनका कहना है कि हर बार ऐसा ही होता है कोई बच्चा मरता है, कुछ दिन तक हल्ला चलता है और फिर ऐसे ही मौत का कारोबार चलता रहता है। ये स्कूल बंद होना चाहिए।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com