गोरक्षा के नाम पर नही चलेगी गुंडागर्दी होगी सख्त कार्रवाई

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा रविवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई। बैठक के दौरान लोकसभा स्पीकर ने आगामी मानसून सत्र में सभी राजनीतिक दलों से लोकसभा के कामकाज के ठीक से संचालन में सहयोग देने का आग्रह किया।

बैठक में पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा ठीक नहीं है और अपने हाथ में कानून लेने का किसी को अधिकार नहीं है। पीएम ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा और राजनीति ठीक नहीं है और इसके नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। पीएम ने बैठक में जीएसटी के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

बैठक खत्म होने के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सभी दलों से राष्ट्रपति चुनाव में भागीदारी करने की अपील की। अनंत कुमार ने बताया, ‘पीएम मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरू की है और उसी के लिए उन्होंने सभी पार्टियों को आह्वान किया। पीएम ने कहा जिस नेता पर सार्वजनिक जीवन में भ्रष्टाचार की वजह से प्रश्न खडा हुआ उसे ठीक करने सभी पार्टीयां साथ काम करें।’

Back to top button