9 फरवरी को तोगड़िया करेंगे नए राजनैतिक दल का गठन, चुनाव में उतारेंगे अपनी पार्टी

उदयपुर। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिय़ा अगले माह नौ फरवरी को राजनैतिक दल का गठन करेंगे। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि उनका दल इस बार लोकसभा चुनाव में उतरेगा।9 फरवरी को तोगड़िया करेंगे नए राजनैतिक दल का गठन, चुनाव में उतारेंगे अपनी पार्टी

उदयपुर में आयोजित हिंदू परिषद के सम्मेलन में भाग लेने आए प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने यहां उदयपुर विभाग और परिषद के चित्तौड़ प्रांत के पदाधिकारियों ने इस संबंध में वार्ता की। उन्होंने कहा कि हिंदू हित के लिए राजनैतिक दल के गठन की जरूरत महसूस हो रही है। इसके लिए वह देश में गठित हिंदू परिषद के विभिन्न प्रांतों में दौरा कर रहे हैं।

सबकी रायशुमारी से निर्णय किया गया है कि इस बार लोकसभा चुनाव में उनकी राजनैतिक पार्टी मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी केवल हिंदूओं के हित को लेकर बनाई जा रही है। उनका कहना है कि अब हिंदूओं को संगठित होने का समय आ गया है। वर्षों से कांग्रेस और भाजपा ही देश में सत्ता पाती रही हैं। अब हिंदूओं को निर्णय लेना है कि उनकी बातों में आना है या हिंदूओं की पार्टी को सत्ता तक पहुंचाना है।

उनका वादा है कि उनकी पार्टी सात दिन में वह काम कर दिखाएगी जो आज तक भाजपा या कांग्रेस ने नहीं किया। अभी तक दोनों पार्टी हिंदूओं को बांटने में लगी है जबकि उनका मकसद हिन्दुओं को जोडऩे का है। तोगडिय़ा सोमवार को उदयपुर आए थे तथा मंगलवार को रवाना हो गए। तोगडिय़ा के साथ उदयपुर और चित्तौडग़ढ़ प्रांत के हिंदू परिषद के पदाधिकारी तथा राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारी मौजूद थे।

Back to top button