9 दिसंबर को भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Infinix Zero 8i, जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Zero 8i कल यानी 9 दिसंबर को भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Infinix Zero 8i की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहकों को इस डिवाइस पर शानदार ऑफर मिलेंगे। प्रमुख फीचर की बात करें तो Infinix Zero 8i में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस में कुल छह कैमरे दिए गए हैं।   

Infinix Zero 8i की कीमत और ऑफर

Infinix Zero 8i के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट डायमंड कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 1,750 रुपये का डिस्काउंट देगा। साथ ही Axis बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को 1,667 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा।

Infinix Zero 8i की स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 8i के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.85 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Multi-dimensional लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। जो कि यूजर्स को हेवी गेमिंग के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

भारतीय बाजार में Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक एआई सेंसर ​मौजूद है। वहीं इसमें 16MP + 8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

 

Back to top button