9वीं के छात्र को पास करवाने की एवज में स्पोर्ट्स टीचर ने की गंदी बात, पुलिस में शिकायत

उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शिक्षक-गुरु के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिले के मोदीनगर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाले 9वी कक्षा के छात्र ने अपने स्पोर्ट्स टीचर पर पास करवाने के एवज में कुकर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित के परिजनों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित का यह भी आरोप है कि टीचर ने यह बात को किसी को बताने पर उसे देख लेने की धमकी भी दी है. थानाप्रभारी गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि ब्रह्मपुरी कॉलोनी में रहने वाला 14 वर्षीय लड़का पास ही के स्कूल में 9वी कक्षा का छात्र है. उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इस बार नौवीं की परीक्षा में फेल हो गया था. इस पर वह काफी परेशान था. इसी दौरान उसे स्पोर्ट्स टीचर मिले और उन्‍होंने उसे पास करवाने की बात कही.

बाथरूम में नहाते हुए संबंध बना रहे थे भाभी और देवर, पति ने खिड़की से देखा फिर भी नहीं किया…. जानें क्यों?

थाने में दी लिखिल शिकायत

इसकी एवज में स्पोर्ट्स टीचर ने उसके साथ गलत काम करना चाहा. छात्र का आरोप है कि स्पोर्ट्स टीचर ने उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. पुलिस के मुताबिक, छात्र को परेशानी हुई तब उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दी है. सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

Back to top button