89 लाख वाले गोल्ड प्लेटेड iPhone को अभी कर सकते हैं प्री – ऑर्डर, मिलेंगे ये खास फीचर्स

नई दिल्ली: क्यूपर्टिनो बेस्ड टेकनॉल्जी जाएंट एपल अपने आने वाले आईफोन यानी की साल 2018 के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन जो यूजर्स अपकमिंग आईफोन के लिए और इंतजार नहीं कर सकते उनके लिए यहां पर एक गोल्डन चांस है. जी हां अब यूजर्स आईफोन को पहले से ही प्री ऑर्डर कर सकते हैं. यूके बेस्ड गोल्ड प्लेटिंग कंपनी गोल्डजिनी ने बिलेनियर सॉलिड गोल्ड एडिशन को लिस्ट किया है जहां आनेवाले आईफोन को आईफोन Xs के नाम से जाना जाएगा.

स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां फोन को 18 कैरेट गोल्ड प्लेटेड बॉडी में देखा जा सकता है. फोन की कीमत 89,44,331 रुपये है. यूजर्स के पास इस फोन को प्री बुक करने का शानदार ऑफर है जहां वो सिर्फ 44,72,165 रुपये देकर फोन को प्री बुक कर सकते हैं.

2018 गोल्ड आईफोन Xs- बिलेनियर सॉलिड गोल्ड एडिशन 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन को खरीदने पर यूजर्स को एक लग्जरी चेरी ओक फिनिश बॉक्स मिलेगा जिसमें आईफोन Xs बिलेनियर एडिशन को रखा जाएगा. इसके साथ यूजर्स को 5 साल के लिए वीआईपी कंसीर्ज सर्विस की मेंबर्शिप की भी सुविधा दी जाएगी. एपल इयरपॉड में रिमोट और माइक, लाइटमिंग से लेकर यूएसबी केबल और 5W का यूएसबी पॉवर एडेप्टर दिया जाएगा.

स्पेसिफिकेसन

फोन में 5.8 इंच या 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जो स्क्रैच रसिस्टेंट ग्लास कोटिंग के साथ आएगा. फोन डुअल रियर कैमरा के साथ आता है जहां 19 मेगापिकस्ल का सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो फेस डिटेक्शन, एचडीआर और पैनोरामा फीचर के साथ आता है.

स्मार्टफोन 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में ब्लूटूथ 5.0, A2DP, LE, GPS, GLONASS, BDS, GALILEO, NFC की सुविधा दी जाएगी. फोन में 3.5mm का जैक नहीं दिया जाएगा लेकिन डिवाइस में 3.5mm का हेडफोन जैक एडेप्टर जरूर दिया जाएगा.

Back to top button