89 हजार रु का यह फ़ोन इस दिन देगा दस्तक

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने हाल ही में अपना शानदार स्मार्टफोन Mate 20 Pro लंदन में आयोजित लांचिंग इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया है. वहीं अब ख़बरें यह है कि यह जल्द ही भारत भी आ सकता है. इस फोन को अगले महिने भारत में लाँच किया जा सकता हैं. यह फोन स्मार्टफोन ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, पिंक गोल्ड, ट्वाइलाइट और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा.  इस फोन की शुरुआती कीमत लंदन की बात की जाए तो वह लगभग 89,100 रूपये हैं. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक़, यह फोन 6.3-इंच AMOLED डिस्प्ले और 3120 x 1440 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ नॉच डिस्प्ले से लैस है. जिसमें केवल फ्रंट कैमरा दिया होगा. यह फोन 980 प्रोसेसर एसओसी द्वारा संचालित किया जाएगा. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट को भी सपोर्ट करने में सक्षम है.

अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर भी इसमें है. वहीं बात करें इसकी कैमरा के तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. कैमरा विभाग में, इसमें एआई डुअल कैमरा होगा जो एआई-समर्थित सुविधाओं जैसे दृश्य पहचान, चित्र मोड और बहुत कुछ होगा. वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें शानदार सेल्फी कैमरा है. जबकि इसकी बैटरी फिलहाल 4200 एमएएच की बताई जा रही है.

Back to top button