Home > अन्तर्राष्ट्रीय > सीरिया में लगातार हो रहे हमले में गई 85 लोगों की जान

सीरिया में लगातार हो रहे हमले में गई 85 लोगों की जान

सीरिया में लगातार सेना इस्लामिक स्टेट के कब्ज़े वाले इलाक़ों को आजाद कराने के लिए मशक्कत कर रही है. लगातार सेना इन इलाकों में हमले पर हमले कर रही है. इस्लामिक स्टेट के कब्जे से कई इलाकों को आजाद करवाया जा चुका है मगर सरकार के खिलाफ जो विद्रोही लड़ रहे हैं उन्होंने भी कई इलाको पर अपना कब्ज़ा जमा रखा है. अब सीरियाई सेना के सामने उन्हें खदेड़ने की चुनौती है.सीरिया में लगातार हो रहे हमले में गई 85 लोगों की जान

सीरियाई सेना लगातार उन्हें खदेड़ने में लगी हुई है और उनके कब्जे वाले इलाकों में लगातार कई दिन से हमले कर रही है. सेना के इस प्रयास में कई नागरिक भी मारे जा रहे हैं. वहीं मरने वालों की संख्या में प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है. अभी तक तकरीबन 85 लोगों के मारे जाने की खबर आ चुकी है.

सीरिया की राजधानी दमिश्क के ठीक बाहर विद्रोहियों ने अपना कब्ज़ा कर रखा है जिसको आज़ाद कराने के लिए सेना लगातार प्रयासरत है. बताया जा रहा है कि राजधानी के बाहर के इलाके गूटा में सेना ने पिछले कुछ दिनों में लगातार हमला कर के कई विद्रोहियों को मौत के घाट उतार दिया है. विद्रोहियों के साथ-साथ नागरिकों को भी इसका खामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है.

Loading...

Check Also

प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन मे हिंदुओं के योगदान की तारीफ की...

प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन मे हिंदुओं के योगदान की तारीफ की…

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने ब्रिटेन में हिंदुओं द्वारा एकता के लिए पहल करने और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com