वीडियो: 83 साल की उम्र में खेती करते हुए धर्मेंद्र ने फैंस से पूंछा ये बड़ा सवाल, कहा…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्म हाउस में समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं. वे यहां अपने खेत में ताजी सब्जियां और फलों को उगाने में व्यस्त है. बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर व इकाई तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ-साथ वो अपने विचार भी अपने फैंस के साथ जरूर व्यक्त करते हैं. अब धर्मेंद्र ने एक और विद्ये शेयर किया है, जिसमे वे गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने कहा है कि अच्छा कर रहा हूं न दोस्तों.

Loading...

इस नए वीडियो में धरम पाजी गाड़ी चलाते हुए अपने खेत की तरफ इशारा कर रहे हैं और कह रहे हैं खेत तैयार हो गया है दोस्तों अच्छा कर रहा हूं ना. ख़ास बात यह है कि धर्मेंद्र के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें उनका एक कुल अंदाज नजर आ रहा है. साथ ही उन्होने इसमें कैप्शन दिया है: “मजबूरियां ले जाती हैं दोस्तों..वर्ना इस जन्नत से जाने का जी नहीं होता. मैं वापस आ गया हूं. जीते रहो.”

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग के लिए काफी उत्सुक हैं, बताई एक बातें

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और बॉलीवुड में वे ही-मैन के नाम से भी जाने जाते हैं. यह बहुत ही कम लोग जानते है कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा है और धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर हुआ करते थे. वहीं धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में कदम रखा था. खास बात यह है कि 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में भी उन्हें स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे गए हैं.  उनकी लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ शामिल हैं. 

View this post on Instagram

Majburiyan le jati hain Dosto, ……..warna iss janatt se….. jane ka JI nehin hota . I am back , love 💖 to be in touch with you…… Jeete raho 👋

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com