83 की टीम को कपिल देव दे रहे हैं खास ट्रेनिंग, देखें वीडियो…

बॉलीवुड रणवीर सिंह ने बाकी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स और डायरेक्टर कबीर खान के साथ ’83’ के लिए अपने प्रशिक्षण सत्र से एक फोटो साझा की है. इस फिल्म के लिए सभी कलाकार बेहद ही मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए कपिल देव भी ट्रेनिंग दे रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं वायरल होती ये वीडियो.

बता दें, इस एक मिनट के क्लिप में आप रणवीर को अन्य लड़को के साथ क्रिकेट का अभ्यास करते और खेल फंडामेंटल समझते हुए देख सकते हैं. इसके अलावा इस वीडियो में आप क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव को भी आप रणवीर को गेंदबाजी की तकनीक सिखाते हुए देख सकते हैं. वीडियो में क्रिकेट की बारीकियों को सीखने के अलावा रणवीर जिम में वर्कआउट भी करते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो-

वीडियो में रणवीर ने कैप्शन में लिखा है, “भारत की सबसे बड़ी जीत की अविश्वसनीय अनकही कहानी.” जिसके साथ में आप फिल्म की रिलीज की तारीख 10 अप्रैल 2020 को भी लिखा हुआ देख सकते हैं. इसके अलावा आप वीडियो में रणवीर कहते हुए देखेंगे “अब कपिल सर आ रहे हैं. हम सभी को देख लगता है जैसे हम क्रिकेट खेलना जानते हैं.” अब कपिल सर ही इतनी मेहनत कर रहे हैं तो उनकी फिल्म भी हिट ही जानी है.

शूटिंग के दौरान विक्की कौशल का हुआ बेहद खतरनाक एक्सीडेंट, चेहरे का हो गया बुरा हाल…

इसके अलावा रणवीर और उनकी टीम बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के मार्गदर्शन में धर्मशाला में प्रशिक्षण ले रही है. ’83 में एमी विर्क, साकिब सलीम और चिराग पाटिल भी हैं. फिल्म में रणवीर को कपिल देव के रूप में लिया गया है. आपको बता दें कि कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड ’83’ को विष्णु इंदुरी और मधु मंटेना द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Back to top button