Home > मनोरंजन > 8 बार दुल्हन बनने के बाद भी कुंवारी है यह HOT एक्ट्रेस- अब भागकर करना चाहती है शादी

8 बार दुल्हन बनने के बाद भी कुंवारी है यह HOT एक्ट्रेस- अब भागकर करना चाहती है शादी

आज के दौर में इन्टरनेट काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है. इंटरनेट के आने से दुनिया में Communication की परिभाषा ही बदल गयी. आज कल के लोग इन्टरनेट के माध्यम से काफी सारी सोशल साइट्स का इस्सा बन चुके है.जिनमे से फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप, इन्स्टाग्राम आदि सबसे अधिक मशहूर हैं.

8 बार दुल्हन बनने के बाद भी कुंवारी है यह HOT एक्ट्रेस- अब भागकर करना चाहती है शादीबॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग छाप छोड़ने वाला एक्टर पुलकित सम्राट और ऐक्ट्रेस कृति खरबंदा की आगामी फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ रिलीज को तैयार है. तो इधर दूसरी फिल्म के कलाकार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग-अलग शहरों में भ्रमण कर रहे हैं. फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो 9 मार्च को रिलीज होने वाली है.

लेकिन इससे पहले फिल्म के प्रमोशन में जुटे पुलकित और कृति ने हाल ही में दिल्ली का दौरा किया है. यहां उन्होंने मीडिया के साथ खास बातचीत की है. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि उनकी चर्चा जमकर हो रही है. आपको बता दें कि कृति खरबंदा से सवाल किया गया कि ‘आप और कितनी बार दुल्हन बनेंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, “सच कहूं तो जब तक आप बोर ना हो जाए मैं दुल्हन बनती रहूंगी.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि शायद डायरेक्टर्स को लगता है कि मैं दुल्हन के कैरेक्टर में ज्यादा अच्छी लगती हूं. उन्होंने कहा कि, “मेरी रीयल लाइफ में भी दुल्हन बनने की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई है. इतनी बार शादी का लहंगा, हेवी ज्वैलरी पहनके मैं इतनी बोर हो चुकी हूं कि रीयल लाइफ में मैं पजामा पहनकर और भागकर शादी करने की सोच रही हूं”. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “वैसे मैं आठ बार दुल्हन बन चुकी हूं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

वायरल हुई काजोल की बेटी न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरे बेटी में बहुत जल्द आया ऐसा बदलाव, खुद काजोल को भी नहीं हो रह है यकीन

बॉलीवुड में अभिनेत्री काजोल उनके द्वारा किये गये बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com