8 शिक्षकों ने स्कूली छात्रा का बनाया MMS, डेढ़ साल तक किया यौन शोषण

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक स्कूली बच्ची का उसी के स्कूल के 8 शिक्षकों ने पहले एमएमएस बनाया फिर उसी के नाम पर धमकी देते हुए डेढ़ साल तक बलात्कार किया. अब वह बच्ची ब्लड कैंसर से लड़ रही है.

हमारे संवाददाता के अनुसार, 13 साल की पीड़िता के मुताबिक उसी के स्कूल के 8 शिक्षक करीब डेढ़ साल तक उसका यौन शोषण करते रहे. इसका खुलासा होने पर अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और बीकानेर के कैंसर अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता के माता-पिता के बयान दर्ज कर लिए हैं.शनिवार को मामले की जांच करने के लिए नोखा सीओ बनवारी लाल अस्पताल में भर्ती पीड़िता के पास पहुंचे. सीओ ने बताया कि वे पीड़िता के गांव और घटनास्थल का मुआयना कर बीकानेर पहुंचे और आगे की कार्रवाई जारी है. सोमवार को पीड़िता के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष करवाए जाएंगे.वहीं, इन बयानों के बाद पीड़िता के पिता ने कहा कि वो काफी डरे हुए हैं. हताश पिता ने कहा कि अब उन्हें अब सिर्फ भगवान पर भरोसा है वहीं उनकी बेटी को न्याय मिलेगा.

अश्लील क्लिपिंग से ब्लैकमेल

शुक्रवार को कैंसर से पीड़ित नाबालिक छात्रा और उसके पिता ने नोखा थाने में मामला दर्ज करवाया था. पीड़िता के पिता ने बताया कि साजनवासी गांव के सरस्वती शिक्षण संस्था के आठ शिक्षक अश्लील क्लिपिंग के सहारे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण कर रहे थे और जुबान खोलने पर जान से मारने की भी धमकी दे रहे थे.उन्होंने बताया कि इन शिक्षकों ने पहले तो पीड़िता की अश्लील वीडियो क्लिप बनाई और बाद में ब्लैकमेल कर उसका डेढ़ साल तक देह शोषण किया.

मां को सुनाई आपबीती

इस शोषण से परेशान पीड़िता की तकलीफ बढ़ने लगी और उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई. पीड़िता के पिता ने नोखा थाना पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट के मुताबिक गांव के निजी स्कूल सरस्वती शिक्षण संस्था के शिक्षक वीरेंद्र, विक्रम, विकास, पवन, हनुमान, रोहित, दुलीचंद और बिजेन्द्र ने उसकी बेटी को कक्षा में बंद कर सारे कपड़े उतारवा लिए फिर मोबाइल से नग्न वीडियो क्लिप बना ली. इसके बाद वीडियो क्लिप को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल किया.

स्कूल की छुट्टी होने के बाद करते थे देह शोषण

पीड़िता के मुताबिक ये सभी शिक्षक स्कूल की छुट्टी के बाद आए दिन उसे डरा धमकाकर देह शोषण करते थे और गर्भवती होने पर उन्होंने उसे गर्भनिरोधक गोली खिला दी, जिससे उसकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई. उसे गंंभीर बीमारी भी हो गई.पीड़िता की मां ने बताया कि करीब डेढ़ साल तक शिक्षकों के देह शोषण का शिकार होती रही. बालिका के गुप्तांगों और शरीर के अन्य अंगों में खरोचों से घाव हो गए. हालांकि डॉक्टरों ने बच्ची को ब्लड कैंसर बताया है और उसका उसी के हिसाब से इलाज भी चल रहा है.

Back to top button